Ind Vs Sl Dream11: आज 'लंका विजय' करने उतरेंगे रोहित के धुरंधर, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति
Advertisement

Ind Vs Sl Dream11: आज 'लंका विजय' करने उतरेंगे रोहित के धुरंधर, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

Ind Vs Sl Dream11 Prediction: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच आज एशिया कप में मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर भारत और श्रीलंका दोनों टीमों के दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है. 

Ind Vs Sl Dream11: आज 'लंका विजय' करने उतरेंगे रोहित के धुरंधर, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

Ind Vs Sl Dream11 Prediction: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच आज एशिया कप में मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम  (Colombo Pitch Report)  में खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर भारत और श्रीलंका दोनों टीमों के दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है. हालांकि इस मुकाबले में भी बारिश का साया है. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत और श्री लंका के बीच खेला जाने वाले आज का मुकाबला कोलंबा के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलंबो की पिच की बात करें यहां पर औसत स्कोर 230- 240 के बीच का है. यहां पर ज्यादा तर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीतती है, दूसरी पारी में स्पिनरों को काफी ज्यादा मदद मिलती है ऐसे में 250 के पार का भी स्कोर दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए खतरनाक हो सकता है. 

 

 

वेदर रिपोर्ट 
श्री लंका के खिलाफ ये मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी यहां पर था लेकिन बारिश की वजह से यहां पर पहले दिन मैच पूरा नहीं हो पाया. जबकि रिजर्व - डे के दिन भारत ने पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज की. ऐसे में अब श्री लंका के खिलाफ भी कायास लगाए जा रहे हैं कि बारिश होगी. अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच धूमिल होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें:  शरीर को जवां रखते हैं ये 5 सुपरफूड्स, 40 की उम्र में दिखेंगे 25 के 

इन पर है निगाहें
श्री लंका के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल और रोहित शर्मा पर टिकी है जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया था. इसके अलावा श्री लंका की बात करें तो महेश तिक्ष्णा और पथिराना से क्रिकेट फैंस को काफी उम्मीदे होंगी. ऐसे में आप ड्रीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: शरीर को बेहद लाभ पहुंचाते हैं ये 5 पत्ते, आज से ही करें सेवन

ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- विराट कोहली 
ऑलराउंडर- दासुन शनाका, रवींद्र जड़ेजा
विकेटकीपर- ईशान किशन 
बल्लेबाज-  पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, शुबमन गिल, 
गेंदबाज-  मथीशा पथिराना, महेश तीक्ष्णा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news