MP News: भगवान के घर में अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में युवक ने किया महापाप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1489848

MP News: भगवान के घर में अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में युवक ने किया महापाप

Indore Latest News: एक युवक इंदौर के प्रकाश नगर स्थित विश्वेश्वर शिव मंदिर के गर्भगृह में बैठकर अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है.

Indore Latest News:

पुष्पेंद्र वैद्य/इंदौर: शहर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर स्थित शिव मंदिर के गर्भ गृह का सीसीटीवी वीडियो (CCTV video of Indore Shiva temple in Prakash Nagar) सामने आया है. इस वीडियो में युवक अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है.फिलहाल घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर एमआईसी सदस्य और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

गिरफ्तारी के लिए भूख हड़ताल पर बैठे लोग
बता दें कि मामले में भूख हड़ताल पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक युवक को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तब तक हम भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे. लोगों की मांग है कि जल्द से आरोपी को पकड़ा जाए. वहीं मामले में पुलिस ने कहा है कि हमने कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी उनके गिरफ्त में होगा.

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बोले- क्या शाहरुख अपनी बेटी के साथ देख पाएंगे बेशरम रंग गाना?

ये है पूरा मामला
दरअसल, ये मामला इंदौर के प्रकाश नगर स्थित विश्वेश्वर शिव मंदिर का है. जहां मन्दिर में एक युवक गर्भगृह में बैठकर अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि जब इस मामले की जानकारी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी तो वे मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

 

मंदिर का किया गया शुद्धिकरण.
फिलहाल घटना सामने आने के बाद रहवासी संघ ने मंदिर का शुद्धिकरण किया है.वहीं पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर सख्त कार्रवाई की जाए. पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान अभी अज्ञात है, लेकिन उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा और उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news