विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बोले- क्या शाहरुख अपनी बेटी के साथ देख पाएंगे बेशरम रंग गाना?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1489783

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बोले- क्या शाहरुख अपनी बेटी के साथ देख पाएंगे बेशरम रंग गाना?

मध्यप्रदेश में लगातार शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने के खिलाफ बयानबाजी और विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच एमपी के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का बयान सामने आया है.

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बोले- क्या शाहरुख अपनी बेटी के साथ देख पाएंगे बेशरम रंग गाना?

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश में लगातार शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने के खिलाफ बयानबाजी और विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच एमपी के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश के भीतर हिंदुओं को कमजोर मानकर उनकी आस्था को अपमानित करते हैं लेकिन हिन्दू कमजोर नहीं सहिष्णु है. हिंदू आक्रमक न हों इसका ध्यान रखें.

शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, कहा- बॉलीवुड के भाईजानों को हिंदू समाज नहीं झेल पाएगा...

धर्म और आस्था पर हमला...
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि ये हमारी धर्म और आस्था पर हमला है. कुछ लोग देश के भीतर हिंदुओं को कमजोर मानकर उनकी आस्था को अपमानित करते हैं लेकिन हिन्दू कमजोर नहीं सहिष्णु है. हिंदू आक्रमक न हों इसका ध्यान रखें.

नग्नता और वस्त्रों पर उठे सवाल
अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग गाने की नग्नता और वस्त्रों के लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर यह सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हीरो खुद बताएं कि क्या वह अपने 22 साल की बेटी के साथ बैठकर वह फिल्म का सीन देख सकता है? मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने  चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदू धर्म को मामने वाले जागरूक है. हिंदुओ के हिंसक होने का इंतज़ार न करें.

आखिर क्या है मामला? 
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. वो अपने पोस्टर और टीजर से तो पहले ही चर्चाओं में आ गई थी लेकिन अब 12 दिसंबर को जब फिल्म का गाना रिलीज हुआ तो वो विवादों में आ गया है. दरअसल गाने का नाम बेशरम रंग है. जिसमें एक सीन में दीपिका शाहरुख के साथ भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है. अब इसे लेकर हिंदू लोगों का कहना है कि ये हमारे धर्म का अपमान है. ऐसे दृश्यों को बर्दाशत नहीं किया जाएगा. फिर क्या था पूरे देश में फिल्म का बॉयकॉट होने लगा और एमपी में तो शाहरुख खान के पुतले तक जला दिए गए. 

Trending news