रिश्तेदार ही निकला 6 साल की मासूम की हत्या का आरोपी, ऐसे रची अपहरण और हत्या की साजिश
Advertisement

रिश्तेदार ही निकला 6 साल की मासूम की हत्या का आरोपी, ऐसे रची अपहरण और हत्या की साजिश

Crime News: इंदौर में रिश्तेदार ने ही 6 साल के बच्चे के अपहरण और मर्डर की साजिश रची. शाम के बच्चा गायब हुआ, तो अफरा तफरी मच गई, तभी रात आठ बजे फिरौती का फोन आया, जिसमें चार करोड़ की फिरौती की मांग की गई. 

रिश्तेदार ही निकला 6 साल की मासूम की हत्या का आरोपी, ऐसे रची अपहरण और हत्या की साजिश

Indore Murder Case: इंदौर में रविवार देर शाम एक 6 साल के बच्चे का अपहरण और उसके बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. मामला किशनगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या के दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बच्चे के रिश्तेदार हैं. बच्चे का नाम हर्ष चौहान पिता जितेंद्र सिंह चौहान है. जितेंद्र का बड़ा भाई विजेंद्र सिंह चौहान महू में पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रहा है. रिश्तेदार ने पहले अपहरण किया उसके बाद मर्डर कर दिया.

अपहरण और मर्डर की पूरी साजिश उन्होंने रुपयों के लिए रची थी. किसी को उनपर शक  ना हो या बच्चा उनका नाम ना बता दें इसलिए अपहरणकर्ताओं ने हर्ष चौहान की हत्या कर दी और शव को सिमरोल थाना क्षेत्र के जंगल में फेंक दिया. बता दें कि करीब छह बजे हर्ष चौहान गायब हो गया था. परिवारजनों ने बेटे को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन देर तक नहीं मिलने के बाद सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में बच्चे की तलाश शुरू कर दी. इसे लेकर एसपी भगत सिंह विरदी ने बताया कि देर रात मामला सामने आया था कि हर्ष चौहान का अपहरण हो गया है. तभी रात आठ बजे फिरौती का फोन आया, जिसमें चार करोड़ की फिरौती की मांग की गई. 

घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी  रितिक और विकास रिश्तेदार हैं, जिन्होंने पैसे के लिए 6 साल के मासूम की हत्या कर दी. वहीं बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिलने पर टीम गांव में पहुंची. इसके साथ ही सीसीटीवी भी खंगाले गए जिसमें एक सीसीटीवी में जितेंद्र के बुआ का लड़का बच्चे के साथ जाता हुआ नजर आया. वहीं से सारे तार जुड़े.

Trending news