BJP प्रत्याशी का नामांकन भरवाने इंदौर पहुंचे CM, पुष्यमित्र भार्गव को मंच से दी ये सीख
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224917

BJP प्रत्याशी का नामांकन भरवाने इंदौर पहुंचे CM, पुष्यमित्र भार्गव को मंच से दी ये सीख

इंदौर निकाय चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने शनिवार को नामांकन दाखिल कर दिया. उनका नामांकन फॉर्म भरवाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंच से भार्गव को बड़ी सीख दी.

BJP प्रत्याशी का नामांकन भरवाने इंदौर पहुंचे CM, पुष्यमित्र भार्गव को मंच से दी ये सीख

इंदौर: शनिवार को नामांकन के अंतिम दिन भाजपा के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव नामांकन दाखिल किया. उनका नामांकन दाखिल कराने के लिए एमपी बीजेपी के बड़े नेता इंदौर पहुंचे. नामांकन के बाद राजबाड़ा में एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं मंच से ही अपने प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को बड़ी सीख दी.

पुष्यमित्र भार्गव को दी ये सीख
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुष्यमित्र भार्गव से कहा कि जीतने के बाद जनता के लिए फूल की तरह कोमल और माफियाओं के लिए वज्र से ज्यादा कठोर रहना है. उसके साथ ही यह लड़ाई धन के पुजारी और ज्ञान के पुजारी के बीच है. जनता से सीएम ने कहा कि कांग्रेसी आएंगे, जाल बिछाएंगे, पैसा बाटेंगे, साड़ी बाटेंगे पर इंदौर वालों को फंसना नहीं है. उन्हें विकास का चुनाव करना है.

कांग्रेस के पास नेता नहीं हैं
भाषण के दौरान राजवाड़ा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं करती. कांग्रेस के पास वही विधायक वही महापौर होता है. भारतीय जनता पार्टी ने एक पद एक चेहरा तय किया हुआ है, जिसके आधार पर पार्टी काम कर रही है.

प्रदेश का खजाना भरा है
उन्होंने कहा कमलनाथ कहीं भी जाते थे और अपने 15 महीने की सरकार में कहते थे की शिवराज सिंह चौहान ने खजाना खाली छोड़ा थोड़ा था. हम कोई औरंगजेब थोड़ी थे, जो खजाना लेकर चले जाते. सीएम ने कहा आज खुले मंच से सबको कह रहा हूं खजाना भरा हुआ है.

दिग्गज नेताओं के साथ पहुंचकर भरा नामांकन
बता दें बीजेपी से महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने राजवाड़ा से रैली के निकालकर अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला जिला अध्यक्ष गौरव रणदिवे के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे.

LIVE TV

Trending news