MP News: इंदौर में होटल के कमरे में नवविवाहित जोड़ों ने की आत्महत्या, चेक आउट नहीं करने पर हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1794253

MP News: इंदौर में होटल के कमरे में नवविवाहित जोड़ों ने की आत्महत्या, चेक आउट नहीं करने पर हुआ खुलासा

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore Crime News) में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद मृतिका के भाई ने उसके मृतक पति पर आरोप लगाया है.

MP News: इंदौर में होटल के कमरे में नवविवाहित जोड़ों ने की आत्महत्या, चेक आउट नहीं करने पर हुआ खुलासा

शिव कुमार शर्मा/ इंदौर:  देश के सबसे स्वच्छ इंदौर (Indore News) में एक दिल दहलाने वाला सामने है. बता दें कि यहां पर भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक होटल में रूके नव विवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद सनसनी फैल गई है. घटना के बाद पुलिस (Indore Police) ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही साथ परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की जांच करने में जुट गई है.

कई दिन से रूके थे मृतक 
मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने वाले नवविवाहित जोड़े पिछले 3- 4 दिनों से इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र होटल प्राइम के रूम नंबर 306 में रूके हुए थे. बताया जा रहा है कि जब युवक और युवती ने चेक आउट नहीं किया तो होटल के कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा अंदर से नहीं खुला. जिसके बाद कर्मचारी को शक हुआ. तो उसने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो वह दंग रह गया. जब होटल के कर्मचारी अंदर गए तो देखा गया कि युवक राहुल फांसी के फंदे पर झूल रहा था और उसकी पत्नि नंदिनी मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी.

पुलिस कर रही है जांच 
मृत हालत में पाए गए नविवाहित जोड़ों की जानकारी होटल के कर्मचारियों के द्वारा ही भंवरकुआं पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शवो को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचवाया. इसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों के शव दो दिन पुराने हो गए हैं. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी और मोबाइल के आधार पर पड़ताल करने में जुटी हुई है. पड़ताल के बाद कहा जा रहा है कि युवक ने पहले अपनी पत्नि को जहर खाने के लिए दिया था इसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया. क्योंकि पुलिस को प्वाइजन से जुड़ी चीजें भी मिली है.

ये भी पढ़ें: MP News: ग्वालियर की रहने वाली है पाकिस्तान भागी अंजू! पिता ने किए कई बड़े खुलासे

एक साल पहले हुई थी शादी 
आत्महत्या करने वाले नवविवाहित इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के अमर पैलेस कॉलोनी के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि दोनों ने तकरीबन 1 वर्ष पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था. मृतका के भाई की मानें तो उन्होंने कहा है कि राहुल नंदनी को परेशान करता था और आए दिन उसके साथ मारपीट किया करता था, फिलहाल पुलिस नंदनी के भाई के बयान के अधार पर भी जांच कर रही है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुबूत नहीं लगे हैं.

 

 

Trending news