IPL 2023: रातों-रात MP का ड्राइवर बना करोड़पति, 49 रुपये लगाकर जीत गया डेढ़ करोड़, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1636545

IPL 2023: रातों-रात MP का ड्राइवर बना करोड़पति, 49 रुपये लगाकर जीत गया डेढ़ करोड़, जानिए

 आईपीएल के जरिए अब आमलोग भी करोड़पति (millionaire) बन रहे हैं. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सेंधवा में रहने वाले ड्राइवर (Driver became millionaire) की रातों-रात ऐसी किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया.

IPL 2023: रातों-रात MP का ड्राइवर बना करोड़पति, 49 रुपये लगाकर जीत गया डेढ़ करोड़, जानिए

Driver became millionaire: आईपीएल के जरिए अब आमलोग भी करोड़पति (millionaire) बन रहे हैं. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सेंधवा में रहने वाले ड्राइवर (Driver became millionaire) की रातों-रात ऐसी किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया. दरअसल ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 (Dream 11 team) ने युवक को करोड़पति बना दिया है. अब युवक सहित पूरे परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. परिवार वालों को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर व घर आकर बधाई दे रहे हैं.

दरअसल ये पूरा मामला सेंधवा के वार्ड क्रमांक 3 घोडे़ शाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन का है. जो करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 (Dream11) में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे. 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अब साईं बाबा पर उठाए सवाल, बोले- ''साईं बाबा भगवान नहीं''...

49 रुपये की एंट्री फीस
कल कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया. पहले स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी. डेढ़ करोड़ रुपये की राशि जीतने पर  शाहबुद्दीन की खुशी का ठिकाना नहीं हैं.

पेशे से ड्राइवर और किराये का मकान
पेशे से ड्राइवर युवक शहाबुद्दीन का कहना हैं कि वह 2 साल से यह गेम खेल रहा है, और कल वाले मैच में उसने टीम बनाई और डेढ़ करोड़ रुपये की इनामी राशि जीती है. जिसमें से 20 लाख रुपए कल विड्रोल किए हैं. 6 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आएंगे. जो अभी प्रोसेस में बता रहा है. डेढ़ करोड़ रुपए की इनामी राशि का फर्स्ट प्राइज उसके Dream11 वॉलेट में आ चुका है. युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा.

Trending news