MP News: 'उल्टा लटका दूंगा...' जानें किसे लेकर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, मंच से दे डाली धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1819847

MP News: 'उल्टा लटका दूंगा...' जानें किसे लेकर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, मंच से दे डाली धमकी

MP News: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) को लेकर सियासी पारा काफी ज्यादा हाई हो गया है. धार में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. 

MP News: 'उल्टा लटका दूंगा...' जानें किसे लेकर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, मंच से दे डाली धमकी

MP News: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) को लेकर सियासी पारा काफी ज्यादा हाई हो गया है. सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा (BJP) जहां एक तरफ अपनी योजनाओं के जरिए जनता को लुभाने के प्रयास में लगी है वहीं कांग्रेस (Congress) पार्टी अपने वादों से सत्ता में वापसी करने के फिराक में है. इसी बीच धार जिले में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजय वर्गीय (Kailash Vijay Vargiya) ने खुले मंच से विरोधियों को लताड़ लगाई है. जानें क्यों भड़के हैं विजयवर्गीय 

धार में भड़के कैलाश 
मध्य प्रदेश के धार जिले के गंधवानी में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे शिकायत मिली है कि कांग्रेस के कुछ लोग अवैध शराब का कारोबार करके दादागिरी करके गुंडागर्दी कर रहे हैं. लेकिन ये चलने वाला नहीं जिस दिन मैं अपनी वाली पर आ गया 2 दिन में उन्हें उल्टा लटका दूंगा. आगे बोलते हुए कहा कि ऐसे लोग अपनी औकात में रहें कोई हम पर अगर किसी प्रकार से बल का उपयोग करेगा वैसे तो हम किसी को छोड़ते नहीं लेकिन जो हमें छेड़ेगा उसे हम छोड़ेंगे नहीं. 

राष्ट्रीय महासचिव यहीं नहीं रुके आगे बोलते हुए कहा कि न कोई अधिकारी आपको परेशान कर सकता है न कोई राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ आदमी न कोई बाहुबली. हम लोग सीधे-साधे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. हम सीधे-साधे हैं इसका मतलब यह नहीं कि हम में दम नहीं है हम में दम तो है लेकिन हम हमारी ताकत का दुरुपयोग करना नहीं चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: MP News: पीएम मोदी के दौरे से पहले शिवराज कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर आ सकता है बड़ा फैसला

 

 

हाल में ही दिया था बयान 
विजय वर्गीय का ये कोई पहली दफा नहीं है जब उन्होंने विरोधियों या फिर विपक्षी दल को सार्वजनिक तौर पर लताड़ लगाई है. अभी कुछ दिन पहले रतलाम में आयोजित जनसभा में भी उन्होंने कहा था कि जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है हम उसके लिए जान दे सकते हैं लेकिन जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा, उसकी जान लेगे में भी हम पीछे नहीं हटेंगे. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय अपनी आक्रामक शैली के लिए जाने जाते हैं आए दिन देखा जाता है कि वो इसी तरह की बयानबाजी करते रहते हैं. 

Trending news