कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में चल रही कथा में बढ़ाई उनकी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1641764

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में चल रही कथा में बढ़ाई उनकी सुरक्षा

भारत के मशहूर कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज (Aniruddhacharya Maharaj) को उनके उत्तर प्रदेश कार्यालय पर धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद इंदौर (Indore) में उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है.

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में चल रही कथा में बढ़ाई उनकी सुरक्षा

शिव शर्मा/इंदौर: भारत के मशहूर कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज (Aniruddhacharya Maharaj) को उनके उत्तर प्रदेश कार्यालय पर धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद इंदौर (Indore) में उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. पूरे मामले को लेकर महाराज का कहना है धर्म का प्रचार करने वाले लोगों को हमेशा धमकी मिलती है, लेकिन धमकी से हम डरने वाले नहीं हैं.

गौरतलब है कि हिंदूवादी नेताओं से लेकर हिंदू कथावाचक महाराज को धमकी भरे पत्र मिलने के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर में कथा कर रहे मशहूर कथा वाचक श्री अनिरुद्ध आचार्य महाराज को भी उनके उत्तर प्रदेश के मुख्य कार्यालय पर एक धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें एक करोड़ रुपए की मांग और बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

सभी को बात रखने का अधिकार 
जिसको लेकर इंदौर में कथा कर रहे महाराज का कहना हैं कि अब लोग धर्म की ओर आगे बढ़ रहे हैं और इसी कारण से कुछ लोगों को यह बात अच्छी नहीं लग रही है और इसी कारण से कुछ अनैतिक लोग इस तरह के कृत्य कर रहे हैं. हमारा काम केवल सेवा कार्य करना है और हम सेवा कर रहे हैं. हम जो भी करते हैं वह सामने करते हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्य कार्यालय पर यह लेटर रखा हुआ था. वहीं पर कार्यकर्ता ने देखा तब जाकर इस लेटर का मालूम चला है. हम आजाद भारत में रहते हैं और सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है.

सैलरी 50 हजार रुपये, IT ने भेजा 113 करोड़ का नोटिस, मेहुल चोकसी से जुड़ा कनेक्शन!

महाराज की सुरक्षा बढ़ाई
फिलहाल पूरे मामले को लेकर इंदौर पुलिस द्वारा श्री महाराज की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. वहीं विशेष टीम द्वारा भी कथा स्थल पर पहुंचकर बम स्काउट द्वारा जांच पड़ताल की गई और विशेष पुलिस बल तैनात किया गया है.

कोई बम से नहीं उड़ाएगा
वहीं इंदौर में कथा कर रहे संत अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोई बम से नहीं उड़ाएगा. प्रशासन पुलिस सुरक्षा में सबके मुस्तैद है. गृह मंत्री ने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में है.

Trending news