MP News: DAV के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत! मामले में स्कूल प्रबंधन ने ये कहा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1514394

MP News: DAV के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत! मामले में स्कूल प्रबंधन ने ये कहा

Katni Latest News: जिले के जेपीवी डीएवी स्कूल के छात्र प्रतीक मौर्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मामले में तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई की बात कही है.

Katni Student Died Under Suspicious Circumstances

Katni Student Died Under Suspicious Circumstances: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक स्कूली छात्र की मौत हो गई. जिले के जेपीवी डीएवी स्कूल में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जेपीवी डीएवी स्कूल के छात्र प्रतीक मौर्य की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उसकी मौत कैसे हुई. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि प्रतीक की मौत अत्यधिक ठंड के कारण हुई है.

प्रतीक अचानक गिर गया
बता दें कि जेपीवी डीएवी स्कूल के 12वीं कक्षा के क्लास टीचर समीर दास ने बताया कि प्रतीक मौर्य उन्हीं की कक्षा का छात्र था.आज सुबह ही उनकी, उससे मुलाकात हुई थी. हालांकि गेम्स पीरियड के दौरान प्रतीक अचानक गिर गया.जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया.जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया.जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.
 
छात्र को किसी भी प्रकार कोई बीमारी नही थी: पिता
वहीं मामले को लेकर छात्र प्रतीक मौर्य के पिता मिथिलेश मौर्य ने बताया कि स्कूल ने उन्हें सूचना दी थी कि उनके बेटे की मौत हो गई है और पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है.अचानक उसकी मौत कैसे हो गई, उन्हें नहीं पता.बेटे के स्वास्थ्य को लेकर पिता ने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ था, उसे किसी भी प्रकार कोई बीमारी नहीं थी.

MP News:आंगनबाड़ी की सब्जी में मांस मिलने से मचा हड़कंप! बच्चों ने नहीं खाया खाना, जानें पूरा मामला

 

पुलिस ने मामले में यह बात कही
वहीं कुठला थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि स्कूली छात्र खेलते समय अचानक से गिर गया. इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया.जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया और मौत का सही कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: नितिन चावरे (कटनी)

Trending news