MP पहुंचे महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस,शिवराज सरकार के इस काम की तारीफ की
Advertisement

MP पहुंचे महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस,शिवराज सरकार के इस काम की तारीफ की

CM Devendra Fadnavis praised Shivraj government: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस आज मध्य प्रदेश में थे. भोपाल में उन्होंने शिवराज सरकार की जल संरक्षण की बहुत तारीफ की है.

Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis in Madhya Pradesh

Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis in Madhya Pradesh: आज बीजेपी नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) एमपी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा जल संरक्षण पर किए गए कार्यों की सराहना की.इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

देवेंद्र फडणवीस ने की एमपी सरकार की तारीफ 
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मध्यप्रदेश सरकार के वाटर कंजर्वेशन की सराहना (Devendra Fadnavis praised Madhya Pradesh government's water conservation) करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश ने जल संरक्षण में बहुत अच्छा काम किया है.सीएम शिवराज ने जिस तरह से जल संरक्षण पर काम किया है और उनसे हमें काफी प्रेरणा मिली है.हमने इस पर काम किया और इसका फायदा हमे ये मिला कि हम रवि की फसल को दोगुना से भी ज्यादा कर पाए.केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के सिंचाई मंत्रियों को बुलाया है. इसके माध्यम से ज्ञान का आदान-प्रदान हो रहा है.इससे राज्य बेस्ट प्रैक्टिस को ग्रहण करेंगे.

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर हमला बोला
वहीं भोपाल में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर भी हमला (Devendra Fadnavis attacked Rahul Gandhi) बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अचानक पुरानी बातें याद आ जाती हैं. जो उन्हें 10 साल पहले पूछना था, वो आज पूछ रहे हैं. अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का काम जोरों पर चल रहा है.मंदिर बनने पर राहुल को भी दर्शन के लिए बुलाया जाएगा.

देवेंद्र फडणवीस ने खेड़ापति हनुमान मंदिर के दर्शन किए
बता दें कि बीजेपी नेता  देवेंद्र फडणवीस ने आज भोपाल में श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान एमपी के मंत्री विश्वास सारंग उनके साथ थे. इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, श्री हनुमान जी का दर्शन और आशीर्वाद लिया.इससे बहुत धन्य और सकारात्मक महसूस कर रहा हूं!जय श्री राम।

रिपोर्ट : प्रमोद शर्मा (भोपाल)

Trending news