MP News: साइबर ठगों के निशाने पर शिवराज के मंत्री! मिनिस्टर की फोटो यूज कर मांगे पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683263

MP News: साइबर ठगों के निशाने पर शिवराज के मंत्री! मिनिस्टर की फोटो यूज कर मांगे पैसे

Hardeep Dung News: साइबर ठगों के निशाने पर मप्र की शिवराज सरकार के नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग आ गए हैं. साइबर ठग मंत्री की फोटो का इस्तेमाल कर पैसे मांग रहे थे.

Hardeep Singh Dung News

प्रमोद शर्मा/भोपाल: पिछले कुछ वर्षों से देश में धोखाधड़ी के रोजना कई मामले सामने आते हैं. अब मध्य प्रदेश (MP News) में किसी और को नहीं बल्कि शिवराज के मंत्री को भी ठगी का शिकार बनाने की कोशिश की गई है. दरअसल, ठगों ने मंत्री हरदीप डंग (Minister Hardeep Dung) को साइबर फ़्रॉड का शिकार बनाने की कोशिश की है. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर ठगों से बचने से अपील की है.

साइबर ठग मंत्री की फोटो यूज कर मांग रहे थे पैसे
बता दें कि एमपी की शिवराज सरकार के नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग New and (Renewable Energy Minister Hardeep Singh Dung) साइबर ठगों के निशाने पर आ गए हैं. साइबर ठग मंत्री का फोटो यूज कर पैसे मांग रहे थे. मंत्री डंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर साइबर ठगों के झांसे में न आने की अपील की है.

Morena shootout: मुरैना में 6 नहीं बल्कि 7 की हुई मौत! महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे ने भी तोड़ा दम

मंत्री हरदीप सिंह डंग ने लोगों से यह अपील की
नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग ने बताया कि व्हाट्सएप पर एक नंबर के जरिए उनकी फोटो का इस्तेमाल कर पैसे मांगे जा रहे थे. ठगों द्वारा साइबर ठगी का प्रयास किया गया है. जिसके बाद मंत्री ने इसकी शिकायत अधिकारियों को भी की है. साथ ही लोगों से अनुरोध किया है कि कृपया सतर्क रहें और ऐसे किसी भी भ्रामक संदेश से बचें और सावधान रहें.

 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर हरदीप सिंह डंग ने ट्वीट किया, "व्हाट्सएप पर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर किसी नंबर से रुपये मांगे जाने की जानकारी मुझे प्राप्त हुई है. यह हरकत किसी साइबर फ्रॉड द्वारा करने की कोशिश की गई है. मैने अधिकारियों को भी शिकायत भेज दी है. आप सभी से भी आग्रह है कि कृपया सचेत रहें और आज तथा भविष्य में भी इस तरह की किसी भ्रामक संदेश से बचें एवं सावधान रहें."

 

Trending news