MP Nikay Chunav: कांग्रेस ने जारी किए 15 महापौर प्रत्याशियों के नाम, यहां देखें लिस्ट
Advertisement

MP Nikay Chunav: कांग्रेस ने जारी किए 15 महापौर प्रत्याशियों के नाम, यहां देखें लिस्ट

MP Nikay Chunav: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने 15 नगर निगमों के लिए प्रत्याशियों के नाम जारी कर दिए हैं. इस संबंध में पार्टी की ओर से सूची जारी की गई है.

MP Nikay Chunav: कांग्रेस ने जारी किए 15 महापौर प्रत्याशियों के नाम, यहां देखें लिस्ट

आकाश द्विवेदी/भोपाल: MP Nikay Chunav- मध्य प्रदेश में निकाय चुनावों का बिगुल बज गया है. कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के मामले में बीजेपी से आगे निगल गई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने 16 में 15 नगर निगमों के लिए प्रत्याशियों के नाम जारी कर दिए हैं. गुरुवार देर मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से इस संबध में सूची जारी की गई है. रतलाम में अभी पेंच फंसा हुआ है.

ये है कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट
मुरैना से शारदा सोलंकी
ग्वालियर से शोभा सतीश सिकरवार
सागर से निधि जैन
भोपाल से विभा पटेल
इंदौर से संजय शुक्ला
कटनी से श्रेहा खंडेलवाल
जबलपुर से जगत बहादुर
सिंगरौली से अरविंद सिंह चंदेल
बुरहानपुर से शहनाज अंसारी
छिंदवाड़ा से विक्रम अहाके
रीवा से अजय मिश्रा
सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा
देवास से कविता रमेश व्यास
खंडवा से आशा मिश्रा
उज्जैन से महेश परमार

वेटिंग लिस्ट में रतलाम
रतलाम में उम्मीदवार फाइनल नहीं हुआ है. यहां भूरिया फेक्टर से पेंच फंस गया है. दरअसल यहां से मेयर पद के लिए दावेदारी कर रहे दोनों दावेदार भूरिया के समर्थक है. कांग्रेस के सामने ये दुविधा है कि युवा प्रत्याशी बनाया जाए या फिर अनुभवी को उतारा जाए. इस कारण रतलाम को अभी वेटिंग लिस्ट में रखा गया है. संभव है जल्द वहां भी प्रत्याशी का मान फाइनल हो जाएगा.

दोपहर की बैठक में बनी थी सहमती
इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर गुरुवार को हुई बैठक में इन सभी नामों पर सहमति बन गई थी, जिसके बाद देर रात नामों का ऐलान कर दिया गया. ग्वालियर से विधायक सतीश सिकरवार की पत्नी शोभा सिकरवार को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर विरोध हो रहा था, लेकिन बैठक में स्थानीय विधायक प्रवीण पाठक की सहमति के बाद उनका नाम फाइनल किया गया.

LIVE TV

Trending news