सिर्फ 5 रुपए के लिए हत्या, बिना पैसे दिए गुटखा लेकर भागा था युवक, पिता-पुत्र ने मारा...
Advertisement

सिर्फ 5 रुपए के लिए हत्या, बिना पैसे दिए गुटखा लेकर भागा था युवक, पिता-पुत्र ने मारा...

ग्वालियर में पांच रुपये के गुटखा लेने पर हुए विवाद में एक दुकानदार ने युवक पर सरियों से हमला कर उसकी हत्या कर दी. युवक ने पांच रुपये वाला गुटखा मांगा था. जिस पर पैसों को लेकर दुकानदार से कहासुनी हो गई थी. दुकानदार ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक पर सरियों से हमला कर दिया.

सिर्फ 5 रुपए के लिए हत्या, बिना पैसे दिए गुटखा लेकर भागा था युवक, पिता-पुत्र ने मारा...

ग्वालियर: ग्वालियर में पांच रुपये के गुटखा लेने पर हुए विवाद में एक दुकानदार ने युवक पर सरियों से हमला कर उसकी हत्या कर दी. युवक ने पांच रुपये वाला गुटखा मांगा था. जिस पर पैसों को लेकर दुकानदार से कहासुनी हो गई थी. दुकानदार ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक पर सरियों से हमला कर दिया. अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. यह सनसनीखेज वारदात कंपू थाना क्षेत्र की है. यहां की ललितपुर कॉलोनी में रहने वाला सुभाष उर्फ़ मटका का आज पास में ही दुकान लगाने वाले करन यादव से पांच रुपये के राजश्री गुटखे की पुड़िया के लेनदेन पर विवाद हो गया था.

OPS पर Congress नेता का बड़ा बयान, कहा- पहली कैबिनेट बैठक में ही लागू होगी पुरानी पेंशन योजना

5 रुपये के चक्कर में मर्डर
सुभाष उर्फ मटका बिना पैसे दिए 5 रुपए वाली पुड़िया मांग रहा था. लेकिन दुकानदार मना कर दिया. जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद बढ़ गया तो करन सिंह यादव ने अपने बेटे सचिन को बुलाकर लोहे के सरिये से सुभाष उर्फ़ मटका पर हमला कर दिया. सरियों से हमला होते ही सुभाष बेहोश हो गया. उसे लहूलुहान हालत में गली में छोड़कर भाग निकले.

पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार
युवक को लहूलुहान हालत में रोड पर पड़ा देख आसपास के लोग और परिजन इकठ्ठा हो गए और उसे जयारोग्य अस्पताल लेकर भागे. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो वहां मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. जिसमें वारदात को अंजाम देने आए पिता पुत्र सरिया सहित म्रतक युवक के पीछे भागते हुए नजर आए. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news