सगी मौसी से शादी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी भांजा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1534402

सगी मौसी से शादी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी भांजा गिरफ्तार

इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला दुष्कर्म (Indore rape) का मामला सामने आया है. जहां आरोपी द्वारा अपनी सगी मौसी (Real aunt rape) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

सगी मौसी से शादी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी भांजा गिरफ्तार

पुष्पेंद्र वैघ/इंदौर: इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला दुष्कर्म (Indore rape) का मामला सामने आया है. जहां आरोपी द्वारा अपनी सगी मौसी (Real aunt rape) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ये मामला छत्रीपुरा थाना इलाके का है. जहां एक युवक ने अपनी ही सगी मौसी के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. शादी का वादा कर वो सगी मौसी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और जब मौसी की शादी कहीं और हो गई तो उसकी शादी भी तुड़वा दी.

रायपुर में बोले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, नागपुर की संस्था से मिली चुनौती स्वीकार

मौसी की शादी भी तुड़वा दी
शादी टूटने के बाद जब पीड़िता अपने मायके में रहने लगी तो आरोपी वहां भी आता जाता रहा और इस दौरान भी वो प्रेम संबंध बनाता रहा. लेकिन जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार कर दिया.

पुलिस में केस दर्ज
अब जब पीड़ित महिला ने आरोपी भांजे से शादी का कहा तो वो शादी करने से इंकार करने लगा. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा कि इसी बीच परिवार के लोगों को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल गया था. लेकिन लड़के ने शादी से इंकार कर दिया. शिकायत पर अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news