दबंगोंं ने बाबा रामपाल की पूजा का बनाया दबाव, मह‍िला नहीं मानी तो लाठ‍ियों से जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1362848

दबंगोंं ने बाबा रामपाल की पूजा का बनाया दबाव, मह‍िला नहीं मानी तो लाठ‍ियों से जमकर पीटा

Niwari News: कुछ दबंग एक मह‍िला से बाबा रामपाल की पूजा करने को कह रहे थे. मह‍िला ने जब उनकी बात नहीं मानी तो मह‍िला की लाठ‍ियों से जमकर मारपीट की. 

दबंगों ने मह‍िला को लाठ‍ियों से पीटा.

नि‍वाड़ी:  मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बाबा रामपाल की पूजा नहीं करने पर दबंगों ने एक महिला की लाठियों से जमकर मारपीट की.  गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया गया.  महिला की सूचना पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बाबा रामपाल की पूजा करने के लिए बनाया दबाव
मह‍िला की सूचना पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. दरअसल, यह पूरा मामला जेरोन थाना क्षेत्र के टोडी गांव का है जहां रामदेवी केवट पर गांव के ही शालिग्राम विश्वकर्मा और गौरीशंकर ने बाबा रामपाल की पूजा करने के लिए दबाव बनाया. 

लोगों ने लात-घूंसों और लाठी-डंडों से जमकर की मारपीट 
महिला रामदेवी ने पूजा करने से मना कर किया तो दोनों लोगों ने उसकी लात-घूंसों और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की. लहूलुहान हालत में परिजनों द्वारा महिला को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया जहां हालत खराब होने पर चिकित्सकों ने महिला को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज, झांसी रेफर कर दिया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

 

कौन है बाबा रामपाल 

बता दें क‍ि सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल को 4 महिलाओं और 1 बच्चे की हत्या के मामले में कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. रामपाल एक जमाने में जूनियर इंजीनियर थे. इसके बाद वो कैसे आश्रम बनाकर अकूत धन दौलत का स्वामी बन गया, उसकी कहानी कम रोचक नहीं है. गिरफ्तारी से बचने रामपाल और उसके कमांडोज ने तरह-तरह के हथकंडे अपनाए थे, लेकिन बच नहीं पाए थे. गिरफ्तारी से पहले आश्रम के बाहर हिंसा भड़क उठी थी और रामपाल को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को समर्थकों व कमांडोज ने फायरिंग कर बाहर ही रोक दिया था. करीब 90 राउंड फायरिंग की गई थी और पेट्रोल बम भी फेंके गए थे. इस हिंसा में लगभग 75 पुलिस कर्मी और 200 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे. 

एशिया के सबसे बड़े स्टील प्लांट भिलाई इस्पात संयंत्र में कोयले का संकट, ब्लास्ट फर्नेस-6 में प्रोडक्‍शन बंद

 

Trending news