India Vs Australia T20 match: टीम सेलेक्शन के बाद इस यंग प्लेयर ने किया इमोशनल ट्वीट! लिखा-बादल गरजे..
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1973788

India Vs Australia T20 match: टीम सेलेक्शन के बाद इस यंग प्लेयर ने किया इमोशनल ट्वीट! लिखा-बादल गरजे..

Riyan Parag: सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले रियान पराग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर निराशा व्यक्त की है.

Ryan Parag

India Vs Australia T20 match: टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच (India Vs Australia T20 match)  खेलने की तैयारी कर रही है. इस टीम का नेतृत्व सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं. बता दें कि बीसीसीआई ने दो दिन पहले टीम की घोषणा की. वर्ल्ड कप खेलने वाले कुछ खिलाड़ी इस सीरीज के लिए ब्रेक ले रहे हैं. जब टीम की घोषणा की गई, तो कुछ खिलाड़ी चुने जाने से खुश थे, जबकि अन्य जिन्हें नहीं चुना गया, वे थोड़ा उदास हो गए. इसी तरह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले रियान पराग ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं शेयर कीं.

रियान पराग का शानदार प्रदर्शन 
असम के रियान पराग ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में बहुत शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने लगातार सात पारियों में 50 से अधिक रन बनाए, जिससे वह टी20 में यह उपलब्धि हासिल करने वाले वर्ल्ड लेवल पर पहले खिलाड़ी बन गए. कुछ लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना जाएगा, लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हुआ. रियान पराग ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा जाहिर की. हालांकि, हम इसकी गारंटी नहीं देते कि यह रियान पराग का रियल अकाउंट है , क्योंकि यह वैरीफाइड  नहीं है.

मौसम बनाना अपना काम है...
टीम की घोषणा के बाद रियान पराग के नाम के अकाउंट से ट्वीट किया," मौसम बनाना अपना काम है अब बदल गरजे या ना गरजे उसे हमने क्या?" उन्होंने हैशटैग वीएचटी का इस्तेमाल किया, जिसका मतलब जल्द ही शुरू होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी से हो सकता है. ऐसा लगता है कि वह चयन नहीं होने से निराश हैं और विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी स्किल्स दिखाना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में दिखाया था. गौरतलब है कि रियान पराग एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं जिन्हें नहीं चुना गया. युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों का भी यही हाल है. इन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप या नई टी20 सीरीज में मौका नहीं मिला.

 

Trending news