सागर में चुनावी रंजिश को लेकर हत्या, BJP नेता ने थार से रौंदा, पूरे परिवार पर केस दर्ज
Advertisement

सागर में चुनावी रंजिश को लेकर हत्या, BJP नेता ने थार से रौंदा, पूरे परिवार पर केस दर्ज

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के बटालियन रोड स्थित एक होटल के पास चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक को लाठी-डंडों से पहले पीटा गया फिर उसके ऊपर कार चला कर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड मामले में घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सागर में चुनावी रंजिश को लेकर हत्या, BJP नेता ने थार से रौंदा, पूरे परिवार पर केस दर्ज

 अतुल अग्रवाल/सागर: सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के बटालियन रोड स्थित एक होटल के पास चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक को लाठी-डंडों से पहले पीटा गया फिर उसके ऊपर कार चला कर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड मामले में घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपियों ने युवक को जानबूझकर कार से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या में बीजेपी नेता के पूरे परिवार का होना बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि गुरुवार की रात भाजपा नेता मिश्री चंद्र गुप्ता ने अपने परिवार के सदस्यों एवं सहयोग के साथ मिलकर पहले एक युवक के साथ मारपीट की तथा बाद में उसके ऊपर कार चढ़ा दी. मारपीट में घायल युवक जगदीश को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

Nasal Vaccine Booster Dose: आज से मिलेगी भारत की पहली नेजल वैक्सीन, जानें कहां होगी उपलब्ध

बीजेपी नेता के परिवार के हाथ
इस हत्या के मामले में पुलिस ने मकरोनिया शंकरगढ़ निवासी भाजपा नेता मिश्री गुप्ता तथा उनके परिवार के सदस्यों सहित सात लोगों पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी वकील चंद को पकड़ने में कामयाबी मिली है. आरोपियों के मैरिज गार्डन होटल के अतिक्रमण को भी कल प्रशासन ने हटा दिया है.

चुनावी रंजिश बताई जा रही
इस विवाद की वजह नगर पालिका चुनावी रंजिश बताई जा रही है.  विवाद के बाद काफी लोग इकट्ठा भी हुए थे. इस सूचना के बाद पुलिस पहुंची थी और दोनों पक्षों को शांत कराया था. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को बनाकर कई जगहों पर भेजा गया है.

परिवार ने किया चक्काजाम
घटना के बाद मृतक के गुस्साएं परिजनों औऱ यादव समाज के लोगों ने मकरोनिया चौराहे पर शव को रखकर सड़क जाम किया.वहीं  प्रशासन ने आरोपियों के अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई भी कर दी. एसपी ने लोगों ने से कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

 

Trending news