शेख अकबर ने ऑटो पर मोदी-भागवत की लगाई ऐसी फोटो, अब जीना हो गया मुश्किल
Advertisement

शेख अकबर ने ऑटो पर मोदी-भागवत की लगाई ऐसी फोटो, अब जीना हो गया मुश्किल

शेख अकबर को ऑटो पर प्रधानमंत्री और मोहन भागवत का फोटो लगाना महंगा पड़ गया. उसी के समाज के लोग अब उसे धमकी दे रहे हैं.

शेख अकबर ने ऑटो पर मोदी-भागवत की लगाई ऐसी फोटो, अब जीना हो गया मुश्किल

बुरहानपुर: बुरहानपुर जिले के शिकारपुरा निवासी शेख अकबर को ऑटो पर प्रधानमंत्री और मोहन भागवत का फोटो लगाना महंगा पड़ गया. इस कारणअब शेख अकबर के समाज के लोग इसकी जान के दुश्मन बन चुके हैं और इसे मारने के लिए बार-बार इसके घर पर और इस पर जानलेवा हमला करते है. किंतु अब यह अपनी जान की गुहार लगाते हुए एसपी कार्यालय पहुंचा है.

'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं', साध्वी प्रज्ञा ने नुपूर शर्मा को लेकर कही बड़ी बात?

दरअसल बुरहानपुर जिले के शिकारपुरा निवासी युवक शेख अकबर के जान के दुश्मन बने उसकी के समाज के लोग कारण जानकर हैरान रह जाएंगे. दरअसल युवक बेरोजगार था और इसे रहने के लिए घर भी नहीं था किंतु प्रधानमंत्री की योजनाओं के तहत युवक को पीएम आवास में आवास का लाभ मिला तो वहीं स्वरोजगार के तहत रोजगार के लिए ऑटो रिक्शा भी मिला. 

पीएम से हुआ काफी प्रभावित
रोजगार मिलने के बाद युवक अपना जीवन यापन अच्छी तरीके से करने लगा और अपनी बूढ़ी मां और छोटे भाई के साथ अपने नए मकान में खुशी-खुशी अपना जीवन यापन करने लगा. पीएम की योजनाओं से प्रभावित होकर युवक के मन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत का फोटो अपनी ऑटो रिक्शा पर लगाकर पूरे शहर में ऑटो चलता. यह बात उसी के समाज के कुछ लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर फ़ोटो हटाने की बात कही और धमकी भी दी. 

MP की सियासत में ओवैसी की एंट्रीः मुस्लिम वोटबैंक के दम पर 2023 में कर सकते हैं खेल!

दोषियों को किया गिरफ्तार
शेख अकबर को लोगों ने धमकी दी कि अगर अपने ऑटो से मोदी और भागवत का फोटो नहीं हटाया तो वह लोग उसे जान से मार देंगे. इसकी शिकायत लेकर थाने गया, किन्तु थाने पर इसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद युवक एसपी कार्यालय पहुंचा और दोषियों के खिलाफ अपराध पंजीकृत करके गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news