ग्वालियर में सैनिक की पत्नी से रेप, शादी के पहले से युवक कर रहा था शोषण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1403722

ग्वालियर में सैनिक की पत्नी से रेप, शादी के पहले से युवक कर रहा था शोषण

ग्वालियर में सैनिक की पत्नी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शादी से पहले पीड़िता का हिमायती बनकर आए युवक ने उसके साथ हमदर्दी दिखाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए.

ग्वालियर में सैनिक की पत्नी से रेप, शादी के पहले से युवक कर रहा था शोषण

ग्वालियर: ग्वालियर में सैनिक की पत्नी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शादी से पहले पीड़िता का हिमायती बनकर आए युवक ने उसके साथ हमदर्दी दिखाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए. जब प्रेमी युवक शादी से मुकर गया तो युवती ने किसी और से शादी कर ली. लेकिन प्रेमी ने उसका फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा. जिससे प्रताड़ित होकर उसने थाने में शिकायत की. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल ग्वालियर शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के ओफो की बगिया में रहने वाली एक पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके माता पिता का स्वर्गवास हो चुका है. जिसके बाद उसके जीवन में मुरार सिंहपुर रोड गली 2 निवासी योगेश गोयल नाम का युवक आया हमदर्दी जताते हुए उसकी मदद की और अपने प्रेम जाल में फंसाया.  लेकिन उसके पीछे उसका मकसद कुछ और ही था. 

School bus accident in morena: मुरैना की दूसरी बड़ी घटना, ब्लास्ट के बाद स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत

अकेलेपन का उठाया फायदा
एक दिन योगेश उसके पास आया और उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी. जिसमें पहले से ही नशीला पदार्थ मिला हुआ था. कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई. इसके बाद योगेश ने युवती के अश्लील वीडियो फोटोग्राफ खींचे और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. युवती ने जब योगेश की हरकत का विरोध किया तो उसने शादी का झांसा दिया. इसके बाद वह लगातार युवती का दैहिक शोषण करता रहा. जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा दबाव बनाया तो उसने बताया कि वह अपने पैरों पर खड़ा होने के बाद उससे शादी करेगा. यह सुनकर युवती ने अपने पास जमा धनराशि भी उसे दे दी. लेकिन बाद में योगेश अपने वादे से मुकर गया. तब युवती ने एक सैनिक से शादी कर ली. 

परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची युवती
इसके बाद भी योगेश उसे ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा और उसके फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा. परेशान होकर युवती झांसी रोड थाने में योगेश गोयल के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया. जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ बलात्कार, युवती की रकम पचाने धमकाने और ब्लैकमेल जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरार योगेश की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया
ग्वालियर के एएसपी राजेश दण्डौतिया ने बताया कि (सैनिक की पत्नी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शादी से पहले पीड़िता का हिमायती बनकर आए युवक ने उसके साथ हमदर्दी दिखाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए. जब प्रेमी युवक शादी से मुकर गया तो युवती ने किसी और से शादी कर ली. लेकिन प्रेमी ने उसका फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा. जिससे प्रताड़ित होकर उसने थाने में शिकायत की. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Trending news