समलैंगिक संबंध में स्टूडेंट ने किया सुसाइड! 3 महीनों से बात नहीं कर रहा था बॉयफ्रेंड
Advertisement

समलैंगिक संबंध में स्टूडेंट ने किया सुसाइड! 3 महीनों से बात नहीं कर रहा था बॉयफ्रेंड

  इंदौर में आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इसी कड़ी में इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

समलैंगिक संबंध में स्टूडेंट ने किया सुसाइड! 3 महीनों से बात नहीं कर रहा था बॉयफ्रेंड

पुष्पेंद्र वैघ/इंदौर:  इंदौर में आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इसी कड़ी में इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. वहीं मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें अलग-अलग तरह की बातों का जिक्र किया है. पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

MP में कांग्रेस का बड़ा दांव, कमलनाथ बोले- सत्ता बनते ही वृद्धावस्था पेंशन 1000 रुपये देंगे

दरअसल पूरा मामला इंदौर के राउ थाना क्षेत्र का है. राउ थाना क्षेत्र की ओमिनी कॉलोनी में रहने वाले 19 वर्षीय नमन पाटीदार नामक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि मृतक नमन पाटीदार सिमरोल का रहने वाला है और रंगवासा कॉलोनी में मकान लेकर निजी कॉलेज से बी.फार्मा के सेकंड ईयर में था. जिस वक्त छात्र ने फांसी लगाई उस वक्त घर के सभी सदस्य काम से घर के बाहर गए हुए थे. लेकिन जब पिता घर पर लौटे तो देखा कि नमन घर में नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद नमन को उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था. इसके बाद नमन के पिता ने ही परिजनों और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी और उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया.

दोस्त ने बनाई दूरी तो सुसाइड
वहीं मृतक के मोबाइल और कमरे की जब तलाशी ली गई तो पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ मिला. जिसमें उसने लिखा कि वह साथ में ही पढ़ने वाले एक लड़के कृष्णा से उसके काफी अच्छा संबंध थे और दोनों में काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन पिछले 2 से तीन महीनों से कृष्णा उससे बातचीत नहीं कर रहा था. जिसके कारण युवक नमन काफी डिप्रेशन में आ गया था. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि देर रात नमन ने कृष्णा से बातचीत करने के लिए फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से फोटो भी उसे भेजे थे, लेकिन उसने देखे नहीं और इसी के कारण मृतक नमन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

समलैंगिक संबंध में गई जान!
वही प्रारंभिक तौर पर यह भी बताया जा रहा है कि दोनों में समलैंगिक संबंध थे. जिसका जिक्र सम्भवत मृतक ने अपने सुसाइट नोट में किया था. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. लेकिन फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

Trending news