MP News: फंदे पर झूले एक ही परिवार के 3 लोग, मां-बाप और बेटे की मौत से फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1753505

MP News: फंदे पर झूले एक ही परिवार के 3 लोग, मां-बाप और बेटे की मौत से फैली सनसनी

Jabalpur News: जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.  रामपुर छापर निवासी ने पत्नी और बेटे के साथ खुदकुशी कर ली है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

 

MP News: फंदे पर झूले एक ही परिवार के 3 लोग, मां-बाप और बेटे की मौत से फैली सनसनी

अजय दुबे/जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल, रामपुर छापर निवासी युवक ने पत्नी और बेटे के साथ खुदकुशी कर ली है. हालांकि आत्महत्या करने वाले परिवार के पास फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिस वजह से अभी इस घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि, मौत की वास्तविक वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. 

पड़ोस में रहने वाले भाई ने पुलिस को दी जानकारी
पुलिस के मुताबिक  रामपुर छापर निवासी रवि शंकर बर्मन, उनकी पत्नी पूनम बर्मन और बेटे आर्यन बर्मन को आखरी बार शुक्रवार को देखा गया था. इसके बाद शनिवार को जब पड़ोस में रहने वाले भाई ने दरवाजा खटखटाया तो कोई नहीं निकला. जिसके बाद रविवार को पड़ोसी भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया. जब पुलिस अंदर गई तो घर के अंदर तीनों की लाशें रस्सी से लटकी हुई मिली. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. 

यह भी पढ़ें: MP News: सूरत एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़छाड़ की खबर फेक, मामले में हुआ बड़ा खुलासा

 

फार्मा कंपनी में काम करता था मृतक
जांच में जुटी पुलिस ने बाताय कि, मृतक रविशंकर किसी फार्मा कंपनी में एमआर के रूप में काम करता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि, आत्महत्या की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. क्योंकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सुसाइड का खुलासा होगा.

Trending news