Morena Tiger Attack: चंबल में राजस्थान के टाइगर की दहशत, मीडिया पर किया हमला, ग्रामीणों में खौफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1445716

Morena Tiger Attack: चंबल में राजस्थान के टाइगर की दहशत, मीडिया पर किया हमला, ग्रामीणों में खौफ

Morena Tiger Attacked Journalist:युवक पर बाघ के हमले के बाद ग्रामीणों में बाघ का भय व्याप्त है और वे घरों की छतों पर चढ़ गए हैं.यहां तक की मुरैना वन विभाग का रेस्क्यू दल भी टाइगर को पकड़ने में असफल हुआ है.

Morena Tiger Attacked Journalist

करतार सिंह राजपूत/मुरैना: मुरैना के रूनी पुर गांव में राजस्थान के रणथंभौर टाइगर रिजर्व से आए मोहन टाइगर द्वारा पत्रकार पर हमला करने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है. दरअसल मुरैना में वीडियो बना रहे एक पत्रकार पर बाघ (Morena Tiger Attacked Journalist) ने हमला कर दिया. जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया. बता दें कि वनकर्मी विनोद उपाध्याय (Vinod Upadhyay) ने उनकी जान बचाई है. मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के रणथंभौर टाइगर रिजर्व (Ranthambore Tiger Reserve in Rajasthan) से मोहन टाइगर मध्यप्रदेश पहुंचा है.

बता दें कि रुनीपुर गांव में ग्रामीणों ने सुबह राजस्थान के रणथंभौर टाइगर रिजर्व से आए मोहन बाघ को देखा है. इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी. मोहन टाइगर गांव के बीच में बने एक पुराने पाटोर में बैठ गया है. जिसके बाद वन विभाग का अमला पुलिस सहित मौके पर पहुंच गया है. वहीं टाइगर के डर से ग्रामीणों घरों की छतों पर चढ़ गए हैं.  

धर्मांतरण पर CM शिवराज सख्त, बोले- MP की धरती पर ये सब नहीं होने दूंगा

मीडियाकर्मी पर भी कर दिया हमला 
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,रूनी पुर गांव में बाघ के आने की सूचना मिलते ही स्थानीय मीडिया मौके पर पहुंच गई और इसी दौरान बाघ ने मीडियाकर्मी दिनेश कुमार जैन पर अचानक अपने पंजों से हमला कर दिया. बता दें कि बाघ के इस हमले में मीडियाकर्मी को चोटें आई हैं और वह घायल हो गया है. फिर जैसे ही इसकी सूचना वन विभाग को मिली उसकी टीम मौके पर पहुंच गई है.

ग्रामीणों की जान आफत में है
बता दें कि टाइगर की दस्तक से ग्रामीणों की जान आफत में है. बच्चों सहित परिजन छतों के ऊपर जाकर जान बचा रहे हैं.टाइगर इधर से उधर दौड़ लगा रहा है.मुरैना वन विभाग का रेस्क्यू दल टाइगर को पकड़ने में असफल हुआ है. वन अमला लगातार टाइगर को पकड़ने की कोशिश में लगा हुआ है. इससे पहले 22 अक्टूबर को नरसिंहपुरा में बाघ देखा गया था. अब फिर से गांव में बाघ घूम रहा है. जिससे गांव के लोगों में बाघ का खौफ है.ग्रामीण बच्चों सहित घरों के छतों में चढ़े हुए हैं.

Trending news