Bhopal में दर्दनाक हादसा! डैम में डूबे 3 दोस्त, 2 के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी; पार्टी करने गए थे सभी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2241803

Bhopal में दर्दनाक हादसा! डैम में डूबे 3 दोस्त, 2 के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी; पार्टी करने गए थे सभी

Bhopal News: राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां 3 युवक डैम में डूब गए. दो के शव गोताखोरों और पुलिस ने बरामद कर लिए, जबकि तीसरे युवक की तलाश जारी है.

 

Bhopal में दर्दनाक हादसा! डैम में डूबे 3 दोस्त, 2 के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी; पार्टी करने गए थे सभी

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां पार्टी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब तीन दोस्त डैम में डूब गए, जिससे तीनों युवकों की मौत हो गई. दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि एक युवक की तलाश जारी है. यह घटना बिलखरिया थाना क्षेत्र के घोड़ा पछाड़ डैम पर हुई. जब सभी दोस्त वहां पार्टी मनाने गए थे.मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

2 के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी
मिली जानकारी के मुताबिक 7 दोस्त पार्टी मनाने बिलखिरिया इलाके के घोड़ा पछाड़ डैम गए थे. इसी बीच तीन दोस्त गहरे पानी में पहुंच गये और दो की डूबने से मौत हो गयी. वहीं एसडीआरएफ की टीम एक युवक की तलाश कर रही है. डूबने वालों में 20 साल के अर्जुन मालवीय, 23 साल के नितिन और संजू मेहर शामिल हैं, जबकि नितिन अभी भी लापता है और उसका रेस्क्यू जारी है. सभी युवक पिपलिया पेदेखँ के निवासी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP News: मैरिज गार्डन में बने स्विमिंग पूल में डूबे भाई-बहन, बच्चे की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

 

स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत
इससे पहले स्विमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत की खबर सामने आई थी. दरअसल, लालघाटी स्थित मैरिज गार्डन में दो चचेरे भाई-बहन तालाब में डूब गए थे. स्विमिंग पूल में डूबने से 4 साल के बच्चे की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि मैरिज गार्डन के हॉल में शादी समारोह चल रहा था. इसी बीच बच्चे खेलते-खेलते स्विमिंग पूल में चले गये. घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र की थी. शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार उज्जैन से भोपाल आया था.

बता दें कि दोनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन 4 साल के कामिल को मृत घोषित कर दिया गया. कामिल उज्जैन निवासी मुस्तकीम दौसखाना का बेटा था. कामिल ने इस साल नर्सरी की परीक्षा दी थी. बच्ची लीजा शाजापुर निवासी कामिल के मौसा मोहम्मद सादिक की बेटी है.

Trending news