MP News: प्राचार्य ने व्हाट्सअप ग्रुप पर शिक्षक को लिखा जिहादी, सीएम राइज स्कूल का है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1778132

MP News: प्राचार्य ने व्हाट्सअप ग्रुप पर शिक्षक को लिखा जिहादी, सीएम राइज स्कूल का है मामला

Dhar News: धार जिले के बाकानेर में प्राचार्य के अभद्र व्यवहार से परेशान विद्यार्थियों ने खलघाट बाकानेर मार्ग पर जाम लगा दिया.  जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

 

MP News: प्राचार्य ने व्हाट्सअप ग्रुप पर शिक्षक को लिखा जिहादी, सीएम राइज स्कूल का है मामला

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश के धार जिले के बाकानेर में प्राचार्य के अभद्र व्यवहार से परेशान विद्यार्थियों और ग्रामवासियों ने खलघाट बाकानेर मार्ग पर जाम लगा दिया. आक्रोशित लोगों का आरोप था कि, प्राचार्य का व्यवहार स्कूल स्टाफ के साथ ठीक नहीं है. साथ ही प्राचार्य को निलंबित करने की मांग भी की गई. इसके बाद गांव के कुछ समाजसेवी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विद्यार्थियों को समझाइश दी. जिसके बाद चक्का जाम समाप्त किया गया. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला धार जिले के बाकानेर सीएम राइस स्कूल का है. जहां पर विद्यार्थियों और ग्रामीणों द्वारा दिए गए ज्ञापन में सीएम राइज स्कूल बाकानेर के प्राचार्य भागीरथ गाठिया पर गंभीर आरोप लगाए. इसमें बताया गया कि, स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में प्राचार्य द्वारा वरिष्ठ शिक्षक यूनुस कुरैशी और भ्रत्य सरदार वर्मा पर अभद्र टिप्पणी की गई. साथ ही कई निराधार आरोप भी लगाए गए. शिक्षक कुरेशी को लेकर गंभीर टिप्पणी के साथ एक महिला शिक्षक के प्रति भी अभद्र टिप्पणी करने का आरोप प्रिंसिपल पर लगाया गया है.

प्राचार्य का व्यवहार ठीक नहीं है
ज्ञापन में बताया गया कि, स्कूल के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के साथ प्राचार्य भागीरथ गाठिये का व्यवहार ठीक नहीं है. वह लगातार उन लोगों से अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हैं. इसके बाद आक्रोशित छात्रों और ग्रामवासियों ने बाकानेर खलघाट मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. खबर लगते है ही बाकानेर पुलिस चौकी का बल मौके पर पहुंचे और समझाइश दी गई. वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले में प्राचार्य द्वारा स्कूल स्टाफ और ग्राम वासियों से माफी भी मांगी गई है.

यह भी पढ़ें: Jain Monk Murdered: कर्नाटक में जैन मुनि की हत्या से MP में आक्रोश!राष्ट्रपति, PM को सौंपा गया ज्ञापन

 

इस पूरे मामले को लेकर आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त धार ब्रज कांत शुक्ला ने कहा कि, मामला संज्ञान में आया है अगर प्राचार्य भागीरथ कातिया द्वारा इस तरह का कृत्य किया गया है तो निश्चित रूप से यह गलत है. वैसे इस पूरे मामले में उन्होंने सार्वजनिक माफी भी मांगी है. फिर भी हम विभागीय जांच करवाएंगे.

Trending news