Rewa में रिश्ता हुआ शर्मसार! दो नाबालिग बहनों का चाचा ने किया बलात्कार
Advertisement

Rewa में रिश्ता हुआ शर्मसार! दो नाबालिग बहनों का चाचा ने किया बलात्कार

जिले के लौर थाना अंतर्गत दो मासूम बहनों से दरिंदगी का मामला सामने आया है. जहां सगे चाचा ने अपने ही दो भतीजियों के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रह है.

Rewa में रिश्ता हुआ शर्मसार! दो नाबालिग बहनों का चाचा ने किया बलात्कार

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के लौर थाना अंतर्गत दो मासूम बहनों से दरिंदगी का मामला सामने आया है. जहां सगे चाचा ने अपने ही दो भतीजियों के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रह है. वहीं इस घटना के बाद छोटी बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

दरअसल पुलिस के मुताबिक आरोपी सगे चाचा ने 7 वर्ष की बच्ची से 46 दिन पहले तो 15 माह की बच्ची से दो दिन तक रेप किया. घटना की भनक लगते ही बच्चियों की मां ने अपने पति से पूरे घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बच्चियों की मां ने थाने पहुंच पूरे घटना की जानकारी दी.

कैदी रखेंगे नर्मदा नदी को स्वच्छ! सेंट्रल जेल कैदियों ने छेड़ी अनोखी मुहिम

चाचा ने किया रेप
सगे चाचा का दो बहनों से दुष्कर्म की घटना सुन पुलिस के होश उड़ गए तो घटना के बाद से एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई थी. वरिष्ठ अफसरों ने महिला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में 15 माह की बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अब बच्ची की स्थित खतरे से बाहर है. 

बदनामी के चलते नहीं दी थी जानकारी
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 16 अक्टूबर को आरोपी ने बड़ी भतीजी का बलात्कार किया था, लेकिन पारिवारिक बदनामी औऱ डर के चलते जानकारी नहीं दी थी. हालांकि बच्ची ने मां को चाचा की हरकतें बताई थी. अब चाचा के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उसने 15 माह की बच्ची के साथ खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला.

कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी
जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी .आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के अलावा पॉक्सो एक्ट की धाराओं का अपराध कायम किया गया है.

Trending news