पत्नी को सरपंच बनाने के लिए पति ने बांटे पैसे, वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज
Advertisement

पत्नी को सरपंच बनाने के लिए पति ने बांटे पैसे, वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज

सिंगरौली में सरपंच के चुनाव में पत्नी की जीत के लिए पति ने मतदाताओं को पैसे बांटे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सिंगरौली

अजय दुबे/सिंगरौली: चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए पक्ष-विपक्ष ने अलग-अलग हथकंडे अपनाना शुरू कर दिया है. चाहे बात शराब बांटने की हो या फिर पैसे बांटकर उन्हें लुभाने की. ताजा मामला सिंगरौली जिले के देवसर तहसील के देवगवा पंचायत का है. जहां एक सरपंच प्रत्याशी के पति द्वारा वोटरों को पैसे बांटने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उम्मीदवार के पति के खिलाफ मामला दर्ज 
आपको बता दें कि सरपंच पद की महिला प्रत्याशी आशा देवी जायसवाल के पति चानक राम जायसवाल अपनी पत्नी को जिताने के लिए पंचायत क्षेत्र में पैसे बांट रहा था. जिसका वीडियो किसी ने बनाया था और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उम्मीदवार के पति के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. 

आपको बता दें कि देवसर तहसील में एक जुलाई को मतदान होगा. गौरतलब है कि कल मध्य प्रदेश के पंचायत चुनाव का दूसरा चरण है. इससे पहले चुनाव पहला चरण 25 जुलाई को हुआ था और तीसरे चरण का पंचायत चुनाव 8 जुलाई को होगा.

Trending news