शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, कहा- बॉलीवुड के भाईजानों को हिंदू समाज नहीं झेल पाएगा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1486686

शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, कहा- बॉलीवुड के भाईजानों को हिंदू समाज नहीं झेल पाएगा...

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. दरअसल फिल्म के गाने में भगवा और बेशरम रंग का कॉकटेल ऐसा हुआ है कि अब इस फिल्म को बैन करने के मांग देश के अलग-अलग राज्यों से उठने लगी है.

शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, कहा- बॉलीवुड के भाईजानों को हिंदू समाज नहीं झेल पाएगा...

राहुल मिश्रा/नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म पठान पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. दरअसल फिल्म के गाने में भगवा और बेशरम रंग का कॉकटेल ऐसा हुआ है कि अब इस फिल्म को बैन करने के मांग देश के अलग-अलग राज्यों से उठने लगी है. वहीं मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कल ही कहा था कि अगर ये दृश्य फिल्म से नहीं हटाये गए तो हम प्रदेश में इस फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे. वहीं अब विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है.

MP में बैन हो सकती है शाहरुख खान की फिल्म पठान! गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- ये सीन हटाइये

जिहादियों की कठपुतली अभिनेत्री
विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल वे कहा कि फिल्म का नाम पठान और भगवा को बेशर्म बता कर एक हिंदू महिला को भगवा पहना कर इस्लामिक जिहादियों की कठपुतली बनते हुए दिखाना क्या बोल्ड सीन है? ये बहुत शर्मनाक है. हिंदु द्रोह की भी हद है. समाज इस फिल्म को बर्दाशत नहीं करेगा. बॉलीवुड को बदनाम कर उसको कलंकित करने वाले इन भाईजानों और टुकड़े टुकड़े गैंग को हिंदू समाज अब और नहीं झेल पाएगा.

वैष्णो देवी क्यों जा रहे अब? 
प्रवक्ता विनोद बंसल ने शाहरुख खान के हाल में वैष्णो देवी मंदिर जाने को लेकर भी उनपर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि फिल्म से पहले जो अभिनेता अजमेर शरीफ जाते थे, वो अब वैष्णो देवी का रूख क्यों कर रहे है?  उस मां के साथ भी ये लोग अनादर का भाव प्रकट करते हैं. इनको शर्म आनी चाहिए. लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. हमारी मांग है कि फिल्म के डायरेक्टर अब इन दृ्श्यों को हटाए वरना समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा.

आखिर क्या है मामला? 
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. वो अपने पोस्टर और टीजर से तो पहले ही चर्चाओं में आ गई थी लेकिन अब 12 दिसंबर को जब फिल्म का गाना रिलीज हुआ तो वो विवादों में आ गया है. दरअसल गाने का नाम बेशरम रंग है. जिसमें एक सीन में दीपिका शाहरुख के साथ भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है. अब इसे लेकर हिंदू लोगों का कहना है कि ये हमारे धर्म का अपमान है. ऐसे दृश्यों को बर्दाशत नहीं किया जाएगा. फिर क्या था पूरे देश में फिल्म का बॉयकॉट होने लगा और एमपी में तो शाहरुख खान के पुतले तक जला दिए गए. 

Trending news