रायसेनः गुम हुई गाय के बारे में पूछने पर पहले पेड़ से बांधा, फिर काट दिये दोनों हाथ
Advertisement

रायसेनः गुम हुई गाय के बारे में पूछने पर पहले पेड़ से बांधा, फिर काट दिये दोनों हाथ

गुम हुई गाय की तलाश में निकले एक युवक के कुछ लोगों ने मिलकर हाथ काट दिये और उसे लहुलुहान हालत में छोड़कर घटनास्थल से चले गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायसेनः मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में अपराधियो के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ लोगों ने एक युवक के दोनों हाथ सिर्फ इस बात पर काट दिये कि उसने उनसे अपनी गुम हुई गाय के बारे में पूछ लिया. दरअसल, मामला रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना अंतर्गत पीपलबाली गांव का है. जहां अपनी गुम हुई गाय की तलाश में निकले एक युवक के कुछ लोगों ने मिलकर हाथ काट दिये और उसे लहुलुहान हालत में छोड़कर घटनास्थल से चले गए. यही नहीं आरोपियों ने युवक को पेड़ से बांध दिया और उसे मरा हुआ समझकर घटना स्थल से फरार हो गए.

घटना 1 सितंबर की रात की 
मिली जानकारी के अनुसार घटना 1 सितंबर की रात की है. पीड़ित युवक कल्लू उर्फ प्रेमनारायण साहू के मुताबिक 1 सितंबर की शाम वह अपनी गाय को ढूंढने के लिए गांव की ओर निकला था. तभी उसे वहां कुछ लोग मिले. जिनसे उसने अपनी गुम हुई गाय के बारे में पूछा. गाय के बारे में पूछने पर अचानक ही वे लोग गुस्से में आ गए और उसे लेजाकर पैरों को एक पेड़ से बांध दिया. इसके बाद आठों लोगों ने युवक को जमकर पीटा और उसके हाथ काट दिये. हाथ काटने के बाद आरोपी युवक को मरा हुआ समझकर घायल अवस्था में उसे वहां छोड़कर भाग गए.

हरियाणा: मुस्लिम युवक के डंडे की पिटाई से गाय की मौत, गांव में तनाव

स्थानीय लोगों को घायल अवस्था में मिला पीड़ित
वहीं आरोपी के बहुत देर तक घर वापस न आने पर जब स्थानीय लोग उसे ढूंढने निकला तो वह घायल अवस्था में पड़ा मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस के मुताबिक घायल ने अपने बयान में आठ लोगों के नाम दर्ज कराए थे. जिसमें एक महिला और सात पुरुष शामिल हैं. वहीं अस्पताल ने पीड़ित व्यक्ति को इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया है. 

बीजेपी सांसद पर गाय ने किया हमला, दो पसली टूटीं, ICU में भर्ती

आरोपियों पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज
पुलिस के मुताबिक 'आरोपियों पर धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर लिया है और 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बाकि के 6 लोगों की तलाश जारी है.' वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति ने अपनी तहरीर में आठ लोगों के नाम दर्ज कराए थे, लेकिन पुलिस ने केवल पांच ही लोगों के नाम दर्ज किये हैं. जिससे आरोपी के परिजन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं.

Trending news