सामाजिक संस्था चलाती थीं, प्रेमी ने घर में घुसकर जान से मार डाला
Advertisement

सामाजिक संस्था चलाती थीं, प्रेमी ने घर में घुसकर जान से मार डाला

सनसनीखेज घटनाक्रम में यहां एक सामाजिक संस्था की संचालक की उसके कथित प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर : सनसनीखेज घटनाक्रम में यहां एक सामाजिक संस्था की संचालक की उसके कथित प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र की रहवासी कॉलोनी सिलीकॉन सिटी में दिव्यांगों के लिए चलायी जाने वाली एक सामाजिक संस्था की संचालक टीना राठौर (40) की उसके कथित प्रेमी रईस ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड को टीना के घर में घुसकर अंजाम दिया गया.

डीआईजी ने बताया कि हत्याका आरोपी पेशे से ऑटो रिक्शा चालक है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच से जुड़े एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीना तलाकशुदा थी. उसके रईस से कथित तौर पर प्रेम संबंध थे.

उन्होंने बताया कि रईस को संदेह था कि टीना उसे छोड़कर किसी और से दूसरी शादी करने जा रही है. इस बात को लेकर उसने टीना के घर में घुसकर उससे झगड़ा किया और आग-बबूला होकर उसकी बुरी तरह पिटाई की. इसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोली मारने से पहले रईस ने टीना के हाथ-पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. हत्या के बाद उसने उसकी लाश बाथरूम में फेंक दी और फरार हो गया. उन्होंने बताया कि हत्याकांड के वक्त घर में दो और महिलाएं थीं, जिन्होंने रईस के उग्र रूप से डरकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था.

Trending news