MP Elections 2023: छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या पर गरमाई राजनीति, दिग्विजय सिंह पहुंचे मृतक के घर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966837

MP Elections 2023: छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या पर गरमाई राजनीति, दिग्विजय सिंह पहुंचे मृतक के घर

MP News:  दिग्विजय सिंह ने राजनगर जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की. दिग्विजय सिंह ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिलाया कि कांग्रेस पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी रहेगी और मृतक के परिजनों को वह स्वंय गोद लेंगे.

 

MP Elections 2023: छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या पर गरमाई राजनीति, दिग्विजय सिंह पहुंचे मृतक के घर

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश की राजनगर विधानसभा सीट पर चुनावी हिंसा में एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की मौत पर राजनीति शुरु हो गई है.  हत्या के आरोपी बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मृतक का शव रखकर खजुराहो थाने के सामने धरना देने पहुंचे. दिग्विजय सिंह ने राजनगर जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात भी की. दिग्विजय सिंह ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिलाया कि कांग्रेस पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी रहेगी और मृतक के परिजनों को वह स्वंय गोद लेंगे.

दिग्विजय सिंह ने लगाया आरोप
दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि, पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन आरोपी बीजेपी नेता की गिरफ्तारी अभी तक नहीं की और न ही उनके मकानों पर बुल्डोजर चलाया गया है. उनका आरोप कि पुलिस एफआईआर में भी गलती की है बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र मे हुई घटना के बाद उन्होने इस घटना का खेद तक नहीं प्रकट किया.

यह भी पढ़ें: MP Chunav: बढ़ गया मतदान प्रतिशत, चुनाव आयोग ने जारी किया नया डेटा, टूट गए पिछले रिकॉर्ड

 

गौरतलब है कि मतदान के पहले की रात बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच विवाद हुआ था. जिसमें आरोप है कि सलमान की मौत गाड़ी से कुचलकर हुई. जिस पर राजनगर पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित बीस अन्य बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था.

दिग्विजय सिंह ने खजुराहो थाने के बाहर दिया धरना
राजनगर सीट के कांग्रेस प्रत्याशी की हत्या को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह  हत्या के आरोपी बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक का शव रखकर खजुराहो थाने के सामने धरने देने पहुंचे. इस दौरान इन साथ और भी कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद रहें.दिग्विजय सिंह सहित अन्य कांग्रेसी नेता लगभग चार घंटे तक मृतक के घर मौजूद रहे. सभी आरोपी बीजेपी प्रत्याशी सहित अन्य लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. धरना के दौरान एडिशनल एसपी और डिप्टी कलेक्टर मौके पर पहुंचे.

रिपोर्ट- हरीश गुप्ता

Trending news