कोरोना का कहरः भोपाल एक्सप्रेस समेत ये पांच ट्रेनें हुई कैंसिल; बैंक भी 3 बजे तक ही खुलेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh892429

कोरोना का कहरः भोपाल एक्सप्रेस समेत ये पांच ट्रेनें हुई कैंसिल; बैंक भी 3 बजे तक ही खुलेंगे

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और इसके चलते लोगों की आवाजाही में हो रही कमी को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी मुंबई मॉर्निंग, दिल्ली नाइट और आगरा फ्लाइट को 31 मई तक रद्द करने का फैसला किया है. 

फाइल फोटो.

भोपालः भारतीय रेलवे ने राज्य से चलने वाली 5 जोड़ी ट्रेनों को आगामी आदेश तक कैंसिल करने का फैसला किया है. जिन ट्रेनों को कैंसिल किया गया है, उनमें शान-ए-भोपाल एक्सप्रेस, हबीबगंज-पुणे हमसफर, हबीबगंज-जबलपुर जनशताब्दी एक्सप्रेस, जबलपुर-नागपुर और जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल ट्रेन को भी कैंसिल कर दिया गया है. बता दें कि रेलवे यात्रियों की संख्या में आ रही कमी को देखते हुए यह फैसला किया गया है. 

इंडिगो ने 31 मई तक रद्द की फ्लाइट्स
मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और इसके चलते लोगों की आवाजाही में हो रही कमी को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी मुंबई मॉर्निंग, दिल्ली नाइट और आगरा फ्लाइट को 31 मई तक रद्द करने का फैसला किया है. वहीं एअर इंडिया ने एक मई से मॉर्निंग के समय दिल्ली व मुंबई फ्लाइट्स को सप्ताह में तीन व चार दिन चलाने का फैसला किया है. 

दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगी बैंक शाखाएं
मध्य प्रदेश में अब 15 मई तक बैंकों की शाखाओं में दोपहर 3 बजे तक ही कामकाज होगा. प्रदेश के उन सभी जिलों में , जहां कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है, वहां यह व्यवस्था लागू होगी. यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के महासचिव वीके शर्मा ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अब बैंक शाखाएं सुबह 10 बजे से खुलकर शाम 3 बजे तक ही खुली रहेंगी. वहीं बैंक ग्राहकों का समय इसमें सुबह 10.30 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक का ही होगा.

  

Trending news