Political News: पटवारी ने बुलाई बड़ी, बड़े नेता ने पूछा- कांग्रेस में कितने आस्तीन के सांप?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2048346

Political News: पटवारी ने बुलाई बड़ी, बड़े नेता ने पूछा- कांग्रेस में कितने आस्तीन के सांप?

MP Political News: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद जीतू पर वाटवारी ने राजनीतिक मामलों और प्रदेश चुनाव समिति की बैठक बुलाई है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला है.

Political News: पटवारी ने बुलाई बड़ी, बड़े नेता ने पूछा- कांग्रेस में कितने आस्तीन के सांप?

Political News: भोपाल। मध्य प्रदेश में सियासी पारा इन दिनों भले कुछ शांत हैं. लेकिन, कांग्रेस के अंदर महौल काफी बना हुआ है. प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राजनीतिक मामलों और प्रदेश चुनाव समिति की बैठक बुलाई है. इस संबंध में पार्टी की ओर से निर्देश जारी हुए हैं. वहीं कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए बीजेपी ने तीखा हमला बोला है और पूछा है कांग्रेस में कितने आस्तीन के सांप?

भोपाल में होगी बैठक
भोपाल में सोमवार को कांग्रेस की बैठक होगी. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बुलाई राजनीतिक मामलों की समिति और प्रदेश चुनाव समिति की बैठक बुलाई है. पीसीसी दफ्तर में कल दोपहर 11:30 बजे राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक होगी. जबकि पीसीसी में ही दोपहर 12:30 बजे प्रदेश चुनाव समिति की बैठक बुलाई गयी. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह मौजूद रहेंगे.

कांग्रेस पर बीजेपी का निशाना
भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में कलह की भरमार है. नेताओ में आपस मे टशन बाजी जोरों पर है. कांग्रेस में खुलकर युद्ध चल रहा है. पटवारी की बैठकों से नाथ और दिग्गी दूरी बना रहे हैं.

उन्होंने कहा- कांग्रेस में नहीं है सब आल इस वेल. आस्तीन के सांप पार्टी पर भारी पड़ रहे है. पार्टी पर्यवेक्षकों से बढ़ रही गुटबाजी है ये खुलकर विधानसभा हारे नेताओं ने कहा है.

कलह से जूझ रही है कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में कलह से जूझ रही है. कांग्रेस पार्टी ने आज हारे हुए प्रत्याशियों की बैठक बुलाई तो बैठक में कांग्रेस के हारे हुए प्रत्याशियों ने दिल्ली से आने वाले पर्यवेक्षकों की कार्यवाही पर सवाल खड़े किए. और कहा कि जब-जब पर्यवेक्षक चुनाव के समय आते हैं तब तक कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ जाती है. इसलिए अब चुनाव के समय में कांग्रेस पार्टी पर्यवेक्षक क्षेत्र में ना भेजें.

खुलकर खिलाफत करने वालों का क्या हो?
पूर्व MLA सुरेंद्र सिंह शेरा  ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के हारे हुए प्रत्याशियों ने कहा कि कांग्रेस में खुलकर खिलाफत करने वाले और बत्तीबाज नेताओं को बाहर किया जाए. क्योंकि कांग्रेस में आस्तीन के सांप बहुत है पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह शेर पार्टी के दिल्ली से आने वाले पर्यवेक्षकों के दौरों पर एतराज जताया आने वाले समय में दौरे करने के पक्ष में नहीं दिखे पर्यवेक्षकों के कहा कि पर्यवेक्षक पार्टी में गुटबाजी को बढ़ावा देते हैं दौरों के चलते.

Trending news