Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1987118
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: Exit Poll पर कमलनाथ ने किया पोस्ट, यूजर्स ने दिए मिले-जुले रिएक्शन

MP Vidhan sbha Chunav: मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल के आंकड़ों पर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का पोस्ट सामने आया है. उन्होंने कहा कि,आप लोग कांग्रेस की शक्ति हैं और आपकी मेहनत और समर्पण से ही जनता ने कांग्रेस पार्टी के समर्थन में जमकर वोट डाला है. 3 दिसंबर को जब मतगणना शुरू होगी तो कांग्रेस की सरकार पर जनता की मोहर लग जाएगी. कमलनाथ के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आइए नजर डालते हैं जनता के पोस्ट पर...

 

1/7

Exit Poll पर यूजर्स के रिएक्शन, देखें पोस्ट

 

2/7

कमलनाथ ने अपने पोस्ट में लिखा- कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को मैं उनका बल याद दिलाना चाहता हूं। आप लोग कांग्रेस की शक्ति हैं और आपकी मेहनत और समर्पण से ही जनता ने कांग्रेस पार्टी के समर्थन में जमकर वोट डाला है. 3 दिसंबर को जब मतगणना शुरू होगी तो कांग्रेस की सरकार पर जनता की मोहर लग जाएगी. मैंने हमेशा आपसे कहा है कि देश विजन से चलता है, टेलीविजन से नहीं. बहुत से एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती हुई दिखाई दी है जबकि कुछ एग्जिट पोल अन्य तरह की बात कर रहे हैं। आपको इस सबसे अपना ध्यान भटकने नहीं देना है. अर्जुन की तरह आपको निगाहें सिर्फ अपने लक्ष्य पर रखनी है. आपको अपना पूरा ध्यान मतगणना के दिन पर लगाना है और यह सुनिश्चित करना है कि कांग्रेस को मिला एक-एक वोट सही से गिना जाए और प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बने. जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस.

 

3/7

कमलनाथ के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मतगणना पर कड़ी नजर रखनी होगी, आरएसएस संरक्षित पदाधिकारी घोटाला कर सकते हैं. मेरा अनुमान है कि आपको 150 सीट मिलने वाली है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण  बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कांग्रेस को मतगणना पर कड़ी नजर रखनी होगी, #RSS संरक्षित पदाधिकारी घोटाला कर सकते हैं. अनुमान है कि आपको 120+ सीट मिलने वाली है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण  बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

 

5/7

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि, पहले हार जाओ कमाल खान फिर वोटिंग मशीन को जिम्मेवार ठहराना.

 

6/7

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि सर, मैं अभी मध्य प्रदेश में हूं और लोगों का मत कांग्रेस की तरफ है. चाहे कटनी हो, भोपाल हो, छिंदवाड़ा हो, बालाघाट हो, रीवा हो, सतना हो या फिर पन्ना हो. कांग्रेस ही जीत रही है. इन चरणचुम्बकों के ऊपर ना हमको कभी विश्वास था और न ही कभी होगा.

 

7/7

एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- कांग्रेस के सभी चमचो को सूचित किया जाता है कि 3 दिसंबर को कृपा कर के भाई बहन को ना कोसे, आखिर बहुत मेहनत की है दोनों ने मिल कर 125 साल पुरानी पार्टी को डुबाने के लिए...