Video: भोपाली हैं फेसबुक पर फेमस हुए डांसर अंकल, गोविंदा से हो रही तुलना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh405968

Video: भोपाली हैं फेसबुक पर फेमस हुए डांसर अंकल, गोविंदा से हो रही तुलना

सोशल मीडिया आजकल किसी भी यूनिक चीज को मिनटों में फेमस बना देता है. इसी टेक्‍नोलॉजी की वजह से एक अंकल इनदिनों फेसबुक से लेकर यू-ट्यूब पर छाए हुए हैं. 

वीडियो ग्रैब

भोपाल: सोशल मीडिया आजकल किसी भी यूनिक चीज को मिनटों में फेमस बना देता है. इसी टेक्‍नोलॉजी की वजह से एक अंकल इनदिनों फेसबुक से लेकर यू-ट्यूब पर छाए हुए हैं. एक शादी के समारोह में गोविंदा के गाने आपके आ जाने से पर डांस करते हुए इन अकंल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि ये एक प्रोफेसर हैं और भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में पढ़ाते हैं. 

गोविंदा के गाने पर डांस करके फेमस हुए अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्‍तव है.  46 साल के संजीव मध्‍यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. बचपन से डांस के शौकीन रहे संजीव कई प्रतियोगिताओं में पुरस्‍कार भी जीत चुके हैं. 

एक वेबसाइट से बात करते हुए संजीव ने कहा कि वो मिथुन को अपनी प्रेरणा मानते हैं. उनका डांस वीडियो 12 मई का है. साले की शादी में गए संजीव ने वहां पर गोविंदा के गाने पर डांस किया था और उन्‍हें नहीं पता था कि उनका वीडियो इतना फेमस हो जाएगा. 

इस शख्स ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, जिसे बार-बार देखने पर भी नहीं भरेगा आपका मन

बता दें कि सोशल मीडिया पर संजीव के डांस को लोग बहुत पंसद कर रहे हैं. अब तक उनके वीडियो को कई बार शेयर किया जा चुका है जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. 

Trending news