यदि आप भी बाथरूम में गीजर का प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइए? क्योंकि अजमेर से आया चौकाने वाला मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1559013

यदि आप भी बाथरूम में गीजर का प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइए? क्योंकि अजमेर से आया चौकाने वाला मामला

Ajmer: अब हर घर में गीजर का लगा होना आम बात हो चुकी है, लेकिन यदि गीजर के प्रयोग में आपने लापरवाही की तो आपको भारी पड़ सकता है. क्योंकि अजमेर के ब्यावर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां गीजर से धुआं निकलने पर युवक बेहोश हो गया. उसे आइसीयू में भर्ती करवाया गया है. 

 

यदि आप भी बाथरूम में गीजर का प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइए? क्योंकि अजमेर से आया चौकाने वाला मामला

Ajmer: अजमेर के ब्यावर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां शहर के मसूदा रोड स्थित गुलाब नगर में घर पर बाथरूम में गैस के गीजर में अचानक से धुंआ फैल गया. जिसके कारण बाथरूम में स्नान कर रहे युवक का दम घुट गया.

इस दौरान युवक ने शोर मचाया तो घर के सदस्य बाथरूम की ओर दौड़े. बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तब तक युवक बेहोश हो गया. परिजनों ने बिना समय गवाएं उसे उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे.

जहां पर उसका उपचार हेतु सीसीयू वार्ड में भर्ती कर लिया. जहां पर उसका उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार मसूदा रोड गुलाब नगर निवासी 24 वर्षीय दीपक कुमावत पुत्र शिवराम कुमावत रविवार को सुबह अपने घर पर बाथरूम में नहाने गया.

 इस दौरान उसने बाथरूम में लगे गैस के गीजर को ऑन किया और दीपक ने नहाना शुरू कर दिया. इस दौरान अचानक गैस के गीजर से धुआं उठने लगा. गैस के धुएं से दीपक का दम घुटने लगा. जिसके कारण वह शोर मचाने लगा. दीपक के शोर शराबे की आवाज सुनकर घर के सदस्य बाथरूम की ओर दौड़े. बाथरूम का दरवाजा तोडा और देखा तो दीपक बेहोशी की हालत में था.

जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डयूटी डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे उपचार के लिए सीसीयू वार्ड में भर्ती कर लिया. जहां पर दीपक को प्रॉपर मात्रा में ऑक्सीजन मिलने के बाद उसकी हालत में सुधार होने लगा है. फिलहाल दीपक का अस्पताल के सीसीयू वार्ड में उपचार जारी है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Rajsamand: राजसंमद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध पिस्टल के साथ दो बदमाशों को दबोचा, व्यापारी की बची जान

Trending news