अजमेर: पुष्कर में नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, दो पिकअप के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587559

अजमेर: पुष्कर में नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, दो पिकअप के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल

Ajmer News: अजमेर के पुष्कर में हादसों का सिलसिला नहीं थम रहा है,यहां आए दिन सड़क हादसों की खबर आ रही हैं. निकटवर्ती ग्राम होकर में हुए हादसे में एक की मौत 3 घायल हो गए. तो वहीं, मोतीसर रोड पर हुए हादसे में पिता सहित 3 बच्चे घायल हुए हैं.

फाइल फोटो,

Ajmer News: अजमेर के पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम होकरा में विपरीत दिशाओं से आ रही 2 पिकअप दुर्घटना की शिकार हो गई. जिसमें एक युवक की मौत तो तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को राजकीय चिकित्सालय अजमेर भिजवाया तो वहीं, मृतक के शव को पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

त्योहारों के पहले परिवार की खुशियां मातम में तब्दील
पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम होकरा निवासी रतन सिंह के 26 वर्षीय बेटे की मौत के बाद परिवार में त्योहारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. मध्यम वर्गीय परिवार मैं रोजाना मजदूरी से गुजर बसर कर रहा 26 वर्षीय दीपक पिकअप में सवार होकर काम पर ही जा रहा था. इसी दौरान नवनिर्मित बाईपास पर विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप आपस में टकरा गई. पुष्कर थाने के एस आई नाथूलाल ने बताया कि जरिए टेलीफोन हादसे की सूचना मिली. 

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल भिजवाया. तो वहीं, मृतक 26 वर्षीय दीपक के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. हादसे के दौरान मृतक दीपक के सिर और कंधे में चोट आई थी. एसआई नाथू लाल ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंपा जाएगा.

नवनिर्मित बाईपास पर नहीं थम रहे हैं हादसे
पुष्कर में यातायात दबाव को कम करने और नागौर मेड़ता से अजमेर की दूरी कम करने के उद्देश्य से बनाए गए. राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन हो रहे हादसे वाहन चालकों की मौत का कारण बन रहे हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर ना दिशा सूचक बोर्ड और ना ही रात में रोशनी की व्यवस्था की गई है.

 जिसके चलते तेज रफ्तार वाहन होकर हादसों के शिकार हो रहे हैं. पूर्व में इसी बाईपास को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश भी जाहिर किया था. जिसके बाद पुष्कर थाना प्रभारी डॉ रवीश कुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को लिखित में समस्याओं से अवगत कराने की बात कही थी.

मोतीसर मार्ग पर भी हुई दुर्घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतीसर रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक और 2 बच्चे घायल हो गए. मोटरसाइकिल चालक पिता शिव गुर्जर और उनके तीन बच्चे सुमन करण और अर्जुन को घायल अवस्था में देखकर राहगीरों ने राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया.

ये भी पढ़ें- CHO paper leak: सीएचओ पेपर लीक मामले में विरोध हुआ तेज, भरत बेनीवाल ने बोर्ड पर लगाया बड़ा आरोप

 

 

Trending news