अजमेर: NSUI छात्र संगठन का नामांकन दाखिला जारी, उम्मीदवारों ने किया जीत का दावा
Advertisement

अजमेर: NSUI छात्र संगठन का नामांकन दाखिला जारी, उम्मीदवारों ने किया जीत का दावा

NSUI छात्र संगठन का नामांकन दाखिला जारी है. जहां कई उम्मीदवारों ने युवाओं के मुद्दों पर लड़ते हुए चुनाव जीतने का दावा किया है.

अजमेर: NSUI छात्र संगठन का नामांकन दाखिला जारी, उम्मीदवारों ने किया जीत का दावा

Ajmer:  राजनीति की पहली सीढ़ी छात्र संघ चुनाव को लेकर आज नामांकन दाखिल किया जा रहा है. अजमेर संभाग की सबसे बड़ी सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में एनएसयूआई छात्र संगठन के पैनल ने नामांकन दाखिल करते हुए युवाओं के मुद्दों पर लड़ते हुए चुनाव जीतने का दावा किया है.

हर समस्या का होगा निवारण
एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद पर नवीन कोमल, उपाध्यक्ष पर शाहिद खान, महासचिव पद पर सिद्धार्थ वैष्णव और संयुक्त सचिव पद पर चाहत मेघवंशी ने अपना नामांकन दाखिल किया है. साथ ही सभी ने अपने अपने जीत को सुनिश्चित करने के लिए रणनीति भी बनाई है.

अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे नवीन कौशल ने बताया कि वह कॉलेज की विभिन्न समस्याओं को लेकर मैदान में उतरे हैं. जिसमें सबसे महत्वपूर्ण बॉयज हॉस्टल को शुरू करने के साथ ही अन्य समस्याएं हैं.साथ ही कहा कि चाहे उन्हें जीत मिलें या फिर हार वो छात्र की हर समस्या के निवारण को लेकर उनके साथ खड़े रहेंगे.  

यह भी पढ़ें: Ajmer: दलित छात्र की पिटाई के बाद लोगों में आक्रोश, कार्रवाई की मांग

अन्य कॉलेज में भी नामांकन प्रक्रिया जारी

बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से भी नामांकन दाखिल किया जाएगा. साथ ही अजमेर की महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय और डीएवी और राजकीय कन्या महाविद्यालय में भी नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई हैं. जहां उम्मीदवारों का नामांकन के लिए आना जारी है.

Reporter: Ashok Bhati

अन्य खबरें: राजस्थान की पहली कोचिंग हब स्कीम फेल, नियमों में बदलाव के बाद क्या होगा फायदा ?​

Jaipur : हाई प्रोफाइल पार्टी पर रेड, 13 लड़कियों समेत 84 अरेस्ट, कैश और गाड़ियां जब्त

Trending news