राजस्थान न्यूज: एएसआई पर रुपये मांगने का आरोप,एएसपी ने ASI को किया लाइन हाजिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2082445

राजस्थान न्यूज: एएसआई पर रुपये मांगने का आरोप,एएसपी ने ASI को किया लाइन हाजिर

राजस्थान न्यूज: एएसआई पर रुपये मांगने का आरोप लगने के बाद एएसपी ने  ASI को लाइन हाजिर कर दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान न्यूज: एएसआई पर रुपये मांगने का आरोप,एएसपी ने  ASI को किया लाइन हाजिर

ब्यावर न्यूज: ब्यावर के साकेत नगर थाने में मारपीट के एक प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों को छोड़ने के नाम पर रुपये मांगने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत जब ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत को की गई तो विधायक रावत साकेत नगर थाने में पहुंच गए और वहां पर मौजूद सीआई करण सिंह खंगारोत से प्रकरण को लेकर शिकायत की. 

इस दौरान एएसआई कन्हैयालाल के खिलाफ एसपी नरेंद्र सिंह को भी शिकायत की. जिसके बाद एसपी नरेंद्र सिंह के निर्देश पर एएसपी हिमांशु जांगीड साकेत नगर थाना पहुंचे और विधायक रावत तथा गिरफ्तार युवकों के परिजनों से बात की. जिसके बाद परिवार की ओर से एएसआई कन्हैयालाल के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. 

प्रकरण में जांच होने तक एएसआई कन्हैयालाल को लाइन हाजिर किया गया है. यदि जांच में एएसआई दोषी पाया जाता है विभाग द्वारा कार्रवाई की जाएगी. एएसपी हिमांशु जांगिड ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 25 जनवरी को साकेत नगर में संजय नगर निवासी जसवंत कडीवाल ने शिकायत देकर बताया कि वहीं के निवासी पीलो नामक युवक ने उसके साथ मारपीट की हैं. जिस पर पुलिस ने धारा 324, 41 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

अनुसंधान जांच अधिकारी एएसआई कन्हैयालाल ने आरोपी युवक पीलो को हिरासत में लेकर थाने लाकर पूछताछ की. वहीं परिजनों ने बताया कि थाने से फोन आया और उन्हे थाने बुलाया गया. परिजनों ने बताया कि इस दौरान एएसआई ने उनसे आरोपी युवक को छोड़ने के लिए रूपयों की मांग की. जिसे परिजनों द्वारा पूरा किया गया लेकिन फिर भी पुलिस ने युवक को हवालात में बंद कर दिया. जिस पर पीड़ितपरिजन ने विधायक शंकर सिंह रावत को दी. 

शिकायत पर विधायक रावत भी साकेत नगर थाना पहुचें ओर प्रकरण की शिकायत एसपी को दी. एसपी को शिकायत मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर एएसपी हिमांशु जांगड साकेत नगर थाने पर पहुंचे. जिसके बाद जसवंत कडीवाल की ओर से एएसआई कन्हैयालाल के खिलाफ लिखित शिकायत दी. जिस पर प्रकरण दर्ज कर एएसआई कन्हैयालाल को लाइन हाजिर कर दिया गया. पुलिस द्वारा प्रकरण की जांच की जाएगी यदि एएसआई शिकायत में दोषी पाया जाता है विभाग द्वारा उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा.

वहीं विधायक रावत ने बताया कि पुलिस की इस तरह की शिकायत आती रहती है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह तंत्र कांग्रेस की सरकार से ही बिगड़ चुका है अब भाजपा की सरकार आई है इस बिगड़े हुए तंत्र को सुधारा जाएगा और ब्यावर को भ्रष्टाचार से मुक्त कराया जाएगा.

Trending news