अलवर: ACB ने पटवारी को 4 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, केसीसी फाइल को फारवर्ड करने की एवज में मांगे पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443094

अलवर: ACB ने पटवारी को 4 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, केसीसी फाइल को फारवर्ड करने की एवज में मांगे पैसे

अलवर के तिजारा कस्बे में एसीबी अलवर की टीम ने कार्रवाही करते हुए हल्का पटवारी को 4000 रु की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा.

रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार.

Alwar News: तिजारा कस्बे में एसीबी अलवर की टीम ने कार्रवाही करते हुए हल्का पटवारी को 4000 रु की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है यह कार्यवाही एसीबी के एएसपी विजय सिंह के नेतृत्व में की गई. परिवादी द्वारा शिकायत दी गई शिकायत के अनुसार कि उसकी केसीसी फाईलों को आगे फारवर्ड करने की एवज में विष्णु कुमार , पटवारी पटवार हल्का सरहेटा तहसील तिजारा द्वारा 4 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है. 

जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस विष्णुकान्त के सुपरवीजन तथा एसीबी अलवर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह के निर्देशन में प्रेमचन्द पुलिस निरीक्षक मय टीम द्वारा सत्यापन कराने के बाद मंगलवार को ट्रेप कार्यवाही करते हुए विष्णु कुमार पुत्र बृजेन्द्र सिंह हाल पटवारी पटवार हल्का सरहेटा तहसील तिजारा जिला अलवर को परिवादी से 4 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के निवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है.

ये भी पढ़ें- एसीबी धौलपुर ने विद्युत निगम के दो रिश्वतखोर कर्मचारियों को दबोचा, मीटर लगाने के लिए मांगी थी घूस

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि एक परिवादी खुर्शीद के द्वारा तिजारा में सरेटा हल्का के पटवारी विष्णु कुमार के खिलाफ एक शिकायत दी गई थी कि उसकी केसीसी की फाइल को आगे बढ़ाने की एवज में उससे हल्का पटवारी विष्णु कुमार 4 हजार रुपए की रिश्वत की डिमांड कर रहा है. जिस पर एसीबी की टीम ने 14 नवंबर को मामले का सत्यापन कराया और सत्यापन कराने के बाद मंगलवार दोपहर को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

Trending news