Alwar Accident News: शादी के घर में पसरा मातम,बहन की डोली से पहले भाई की उठी अर्थी
Advertisement

Alwar Accident News: शादी के घर में पसरा मातम,बहन की डोली से पहले भाई की उठी अर्थी

Alwar Accident News:राजस्थान के रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के दोहली गांव में बुधवार सुबह 8 बजे तेज गति में जा रहे हैं.कॉन्ट्रा चालक ने एक बाइक चालक को रोड पर कुचल दिया.

Alwar Accident News

Alwar Accident News:राजस्थान के रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के दोहली गांव में बुधवार सुबह 8 बजे तेज गति में जा रहे हैं कॉन्ट्रा चालक ने एक बाइक चालक को रोड पर कुचल दिया. कॉन्ट्रा के नीचे आने से व्यक्ति की आंते बाहर निकल गई और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

10 मई को थी बहन की शादी
घटना की सूचना पर पूरा गांव इकट्ठा हो गया. तुरंत रामगढ़ पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को रामगढ़ की मोर्चरी में रखवाया. मृतक के बेटे ने बताया कि 10 मई को उसकी बहन पूजा की शादी है. 

कॉन्ट्रा के नीचे आया व्यक्ति
इसलिए रामगढ़ उसकी बुआ के घर उसके पिताजी हीरालाल पुत्र मूसाराम जाति प्रजापत निवासी देवता किशनगढ़ बास कार्ड बांटने के लिए आए थे.बुधवार को कार्ड बांटते समय देर हो जाने के कारण उसकी बुआ के ही घर रुक गए थे.आज गुरुवार को वापस अपने गांव जा रहे थे तो रामगढ़ की तरफ से एक कॉन्ट्रा साथ चल रही थी तो दोहली के पास पिताजी गाड़ी आगे निकलने लगे. 

चालक की मौके पर मौत
तो कॉन्ट्रा चालक ने साइड दबाकर उसको कुचल दिया.पिताजी की मौके पर मौत हो गई.थानाधिकारी सवाई सिंह का कहना है दोहली गांव में एक्सीडेंट की सूचना मिली.मौके पर पहुंचे तो देखा कि कॉन्ट्रा चालक ने बाइक चालक को कुचल दिया और बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई. 

मृतक के शव का रामगढ़ सीएचसी पर पोस्टमार्टम कराया गया है. परिजनों द्वारा अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.जो रिपोर्ट दी जाएगी उसे दर्ज कर लिया जाएगा.मौके से कॉन्ट्रा और बाइक को बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:19 अप्रैल को राजस्थान के 12 सीटों पर डाले जाएंगे वोट, 2300 मतदान केंद्र की होगी लाइव वेब कास्टिंग 

Trending news