अलवर: पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा का निर्देश, अधिकारी दिखे पुलिस फ्लैग मार्च में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812515

अलवर: पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा का निर्देश, अधिकारी दिखे पुलिस फ्लैग मार्च में

अलवर:  पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा के निर्देश पर पुलिस अधिकारी फ्लैग मार्च में दिखे. हाल ही के दिनों में हरियाणा के नूंह में हुई घटना को देखते हुए भी निकला पुलिस का फ्लैग मार्च बेहद महत्वपूर्ण रहा.

अलवर: पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा का निर्देश, अधिकारी दिखे पुलिस फ्लैग मार्च में

अलवर: राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा द्वारा प्रदेश के सभी जिलों की पुलिस अधिकारियों को शाम को गश्त पर निकलने के निर्देश दिए गए थे.

अलवर पुलिस का फ्लैग मार्च

उसी निर्देश के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अलवर आनंद कुमार शर्मा के साथ आज अलवर पुलिस का फ्लैग मार्च निकला. जिसमें सभी रैंक के अधिकारी मौजूद रहे. जिनमें प्रमुख रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक शहर सहित ,शहर कोतवाल नरेश शर्मा मय जाब्ता कोतवाली से काशीराम चौराहा भगत सिंह तक बाजार में गश्त लगाई गई. 

अलवर में  शहर की गश्त की गई

वहीं अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया भगत सिंह से लेकर शिवाजी पार्क थाने तक गाड़ियों में मौजूद जाब्ते के साथ शहर की गश्त की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया इस दौरान छह जगह विशेष हॉल्ट पॉइंट्स बनाये गए उनको भी चेक किया. जिससे आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर बना रहे.

वहीं हाल ही के दिनों में हरियाणा के नूंह में हुई घटना को देखते हुए भी निकला पुलिस का फ्लैग मार्च बेहद महत्वपूर्ण रहा. शहर भर के हर एक नाके पर पुलिस गश्त शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक रोज लगाई गई. गौरतलब है डीजीपी के आदेश अनुसार सभी थानाधिकारी व वृत अधिकारी सहित अन्य अधिकारी को व सभी पुलिस अधीक्षक भी सप्ताह में एक दिन, शाम की गश्त पर फील्ड अधिकारी या एसएचओ सहित गश्त पर रहेंगे. निर्देश के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अलवर आनंद कुमार शर्मा के साथ आज अलवर पुलिस का फ्लैग मार्च निकला. जिसमें सभी रैंक के अधिकारी मौजूद रहे. 

 

ये भी पढ़ें-

बस ये 4 उपाय घुटने का दर्द हो जाएगा छूमंतर

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका,  30 हजार से ज्यादा पद पर निकली बंपर भर्ती

Amazon Sale 2023: 15 हजार से कम के स्मार्टफोन पर हैं खास ऑफर्स, सेल के बस 3 दिन

देसी नुस्खा: कड़ी पत्ता गला देगा पेट की सारी चर्बी, जानिए कैसे

Trending news