राहुल की यात्रा के दौरान जूता पॉलिटिक्स पर घमासान, BJP IT चीफ के खिलाफ अलवर में प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1496984

राहुल की यात्रा के दौरान जूता पॉलिटिक्स पर घमासान, BJP IT चीफ के खिलाफ अलवर में प्रदर्शन

Alwar News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह द्वारा राहुल गांधी के जूतों का लेस बांधने की झूठी खबर ट्वीट करने के मामले में कांग्रेस में आक्रोश बना हुआ है. इसलिए सभी कांग्रेस इस ओछी हरकत के खिलाफ है, जिसके चलते अमित मालवीय का पुतला दहन किया गया.

राहुल की यात्रा के दौरान जूता पॉलिटिक्स पर घमासान, BJP IT चीफ के खिलाफ अलवर में प्रदर्शन

Alwar News: अलवर में नंगली सर्किल पर गुरुवार शाम को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के पुतले का दहन किया गया. इस दौरान केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान सहित कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि भारत छोड़ो यात्रा की सफलता और अपार जनसमर्थन देख बीजेपी घबरा गई है, जिसके चलते तुच्छ मानसिकता वाले भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय द्वारा की गई झूठी टिप्पणी और दुष्प्रचार की जिला कांग्रेस कमेटी अलवर कड़े शब्दों में निंदा करती है.

सभी कांग्रेस इस ओछी हरकत के खिलाफ है, जिसके चलते अमित मालवीय का पुतला दहन किया गया. जिला अध्यक्ष ने कहा कि अमित मालवीय ने एक झूठा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह राहुल गांधी के जूते के लेस बांध रहे हैं, जबकि ऐसा हुआ ही नहीं. खुद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के जूते की लैस खुल गए थी और उसको वह बांध रहे थे, उन्होंने कहा कि यह भाजपा की बौखलाहट है जो सीधे तौर पर सामने आ रही है.

इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय का अलवर कांग्रेस कमेटी ने पुतला दहन किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को राहुल गांधी के जूते की लैस बांधते हुए बताया गया है, जबकि वह खुद स्वयं उनके साथ भारत जोड़ो यात्रा में पैदल चल रहे थे. 

साथ ही उन्होंने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के जूते के लेस खुले हुए थे और राहुल गांधी ने उनको बताया कि आपके जूते के लेस खुले हुए हैं, तब उन्होंने राहुल गांधी से कहकर यात्रा को रुकवाया और खुद के जूते के लेस बांधने लग गए.

यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के आईटी जेल में यह सब दिखाकर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की छवि को खराब करने का काम किया है. इसलिए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अलवर जिले में देखकर भाजपा घबरा गई, क्योंकि मालाखेड़ा में राहुल गांधी की एक बहुत बड़ी सभा हुई थी, जिसमें लाखों की संख्या में लोग उनकी सभा को सुनने के लिए पहुंचे थे, इसलिए भाजपा पूरी तरह बौखला गई है और जिसकी अलवर जिला कांग्रेस कमेटी पूरी तरह निंदा करती है.

खबरें और भी हैं...

देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम

Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Trending news