पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब
Advertisement

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

 शहर के चार मूर्ति चैराहा पर स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेने पर पेट्रोल में पानी निकलने का मामला सामने आया है. पेट्रोल से पानी निकलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

बारां: शहर के चार मूर्ति चैराहा पर स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेने पर पेट्रोल में पानी निकलने का मामला सामने आया है. पेट्रोल से पानी निकलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बुधवार को पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराकर आये गजनपुरा निवासी घनश्याम ने बताया कि उन्होंने उनकी दो गाड़ी में 10 और 11 लीटर पेट्रोल भराया. थोड़ी दूर जाकर उनकी गाड़ी बंद हो गई.उनका कहना है कि जब उन्होंने चेक किया तो पेट्रोल में पानी मिक्स था. गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश की पर गाड़ी आगे नहीं बढ़ी. ग्राहक ने इसकी शिकायत की तो पंच संचालक ने कहा कि पेट्रोल में पानी नहीं मिलाया गया है. 

पेट्रोल में एथेनॉल मिला है- सांचलक

बीसीसी जैन पेट्रोल पंप के संचालक सरोज जैन ने बताया कि पेट्रोल में कोई पानी नहीं है. कंपनी ने जबरदस्ती हमें एक्स्ट्रा प्रीमियम पेट्रोल दिया. उसमें एथेनॉल होता है. यदि एथेनॉल पानी में टच हो जाता है तो वह पानी हो जाता है. हमने भी निकाल कर देखा तो वह एथेनॉल की गड़बड़ हुई है, कंपनी को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. उन्होंने बताया कि कंपनियां 20 प्रतिशत एथेनॉल मिलाकर बेच रही है. उन्होंने बताया कि पेट्रोल में एंथेनॉल की मात्रा ज्यादा होने से यह समस्या आ रही होगी.  

यह भी पढ़ें: क्या चीन की तरह फिर से भारत में कोरोना महामारी मचाएगी तबाही, जानें विशेषज्ञों की राय

प्रीमियम पेट्रोल की बिक्री पर रोक

बता दें कि जिला मुख्यालय पर सरकारी गाड़ियों में भी डीजल और पेट्रोल की आपूर्ति इसी पेट्रोल पंप से होती है. इस घटना के बाद यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, पेट्रोल पंप संचालक ने एक्स्ट्रा प्रीमियम पेट्रोल की सप्लाई बंद कर कंपनी को सूचित कर दिया है. अब लोग इस पर एक्स्ट्रा प्रीमियम पेट्रोल नहीं ले रहे हैं. ग्राहक सामान्य पेट्रोल-डीजल ही भरवाते हैं. 

Reporter- Ram Mehta

Trending news