अलवर: हल्की सी बरसात से बाजार में भरा लबालब पानी,सफाई व्यवस्था की खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767438

अलवर: हल्की सी बरसात से बाजार में भरा लबालब पानी,सफाई व्यवस्था की खुली पोल

अलवर न्यूज: अलवर में हल्की सी बरसात से बाजार में लबालब पानी भर गया. इससे सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई. बता दें कि सफाई के नाम पर पालिका प्रशासन करोड़ों का बजट कर रही है.

अलवर: हल्की सी बरसात से बाजार में भरा लबालब पानी,सफाई व्यवस्था की खुली पोल

Kishangarh Bas,Alwar: कई वर्षों से किशनगढ़ बास कस्बा अपने अतीत पर आंसू बहता हुआ दिखाई दे रहा है. कस्बे में जरा सी बरसात होते ही दुकानों एवं रास्तों में लबालब बरसात का एवं गंदे नालों का गंदा पानी भर जाता है. जिससे अस्थाई तौर पर कस्बे की गंज रोड पर घंटों रास्ता बंद हो जाता है.

बरसात से सड़कें हुई लबालब

इस रास्ते से होकर गुजरने वाले सैकड़ों गांवों के लोगों के सामने विकट समस्या उत्पन्न हो जाती है. उन्हें घंटों तक पानी उतरने का इंतजार करना पड़ता है. बुधवार समय हल्की सी बरसात होते ही किशनगढ़ बास के गंज रोड पर पानी लबालब भर गया. जिससे दुकानदारों को भी भारी समस्या का सामना करना पड़ा. 

कस्बे की है समस्या वर्षों से चली आ रही है लेकिन वोटों की अभिलाषा रखने वाले नेताओं के दबाव में काम करने वाले अधिकारी अपने आंखें मूंदकर यह तमाशा देखते रहते हैं. हर वर्ष लोगों को झूठा दिलासा देने के लिए नगर पालिका प्रशासन नालों पर किए गए अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की झूठी नापतोल(पैमाइश) कर जनता की वाहवाही लूट लेते हैं.

लोगों को हो रही परेशानी

फिर वही ढाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ हो जाती है, ना नाला साफ होता है और ना ही इस गंदे पानी की निकासी का कोई विकल्प मिल पाता है. इस समस्या का खामियाजा आमजन को उठाना पड़ रहा है. सफाई के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च करने वाली नगर पालिका प्रशासन ठेकेदारों की मिलीभगत के चलते सरकारी धन का दुरुपयोग कर रहे हैं, नाले गंदगी से अटे हुए हैं तथा जनप्रतिनिधि गण एवं उच्च अधिकारी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...

Trending news