Police action on Anju : अंजू पर कार्रवाई के लिए पुलिस अलर्ट, पाकिस्तान जाने के बाद अरविंद ने नसरुल्लाह के खिलाफ दर्ज करवाई थी FIR
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1986182

Police action on Anju : अंजू पर कार्रवाई के लिए पुलिस अलर्ट, पाकिस्तान जाने के बाद अरविंद ने नसरुल्लाह के खिलाफ दर्ज करवाई थी FIR

Anju Returned India : पाकिस्तान से लौटी अंजू पर पुलिस कार्रवाई हो सकती है, दरअसल, अंजू के पति ने नसरुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अंजू से भी पूछताछ की जा सकती है.

 

Police action on Anju  : अंजू पर कार्रवाई के लिए पुलिस अलर्ट, पाकिस्तान जाने के बाद अरविंद ने नसरुल्लाह के खिलाफ दर्ज करवाई थी FIR

Police action on Anju : पाकिस्तान से भारत लौटी भिवाड़ी की अंजू के खिलाफ कार्रवाई की तलवार लटक गरी है. बताया जा रहा है, कि जब अंजू पाकिस्तान गई थी, तब उसके पति अरविंद ने नसरुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. अब अंजू पाकिस्तान से लौट आई है, जिसके बाद उससे पूछताछ की जा सकती है. 

क्या बोले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

वहीं, इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने कहा, कि अंजू के पति अरविंद ने नसरुल्लाह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, उसी FIR के आधार पर भिवाड़ी पुलिस अंजू से पूछताछ कर सकती है, अगर अंजू इस एफआईआर के आधार पर कहीं भी दोषी पाई जाती है, तो उस पर भी कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा.

क्या बोला नसरुल्लाह

बता दें, कि पांच महीने से पाक‍िस्‍तान में रहने के बाद अंजू  बुधवार यानी 29 नवंबर को भारत पहुंच गई थी. इस दौरान कई बाते सामने आई हैं. अंजू के पत‍ि नसरुल्लाह ने कहा क‍ि अंजू अपनी मर्जी से पाक‍िस्‍तान से भारत गई है. नसरुल्लाह कहते है अंजू भारत में पहले अपने मसले सॉल्‍व करेगी. उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा. अंजू पाक‍िस्‍तान में रहकर बेहद खुश है. 

इसलिए अंजू आई भारत

अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने बताया क‍ि वह अपने बच्‍चों से म‍िलने के ल‍िए भारत गई है. उसका अपनी बहनों से कुछ मसला है ज‍िसे वो इस दौरान सॉल्‍व करेगी. उनका प‍िछले 10 साल से यह मामला चल रहा है. मैं उसमें द‍िलचस्‍पी नहीं लेता हूं. यह उसका अपना मामला है. 

अंजू के लिए मैं भी भारत आऊंगा- नसरुल्लाह

जानकारी के अनुसार नसरुल्लाह  का कहना है क‍ि, मैंने अंजू से भारत जाने के ल‍िए नहीं कहा. लेक‍िन, मसले सॉल्‍व होने पर मैं भारत आऊंगा. बच्‍चों की कस्‍टडी के बारे में नसरुल्लाह ने कहा क‍ि हम कस्‍टडी के ल‍िए कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे. मैं उसके बच्‍चों का पूरा खर्च उठाने के ल‍िए तैयार हूं. इस दौरान नसरुल्लाह ने यह भी बताया क‍ि अंजू का छोटा बच्‍चा अभी पूरी तरह समझदार नहीं है. लेक‍िन बड़ी बेटी और अपनी बहनों से अंजू बात होती थी.

Reporter- Kuldeep Mawar

 

Trending news