Alwar News: दशहरा मैदान से स्कूटी चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
Advertisement

Alwar News: दशहरा मैदान से स्कूटी चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

Alwar latest News: अलवर शहर शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में रावण दहन के दौरान स्कूटी चोरी की वारदात की खबर सामने आइ है. चोरी की वारदात मौके पर लगी सीसीटीवी कैमरे में  कैद हो गई है. पीड़ित के घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

 

फाइल फोटो

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में दशहरा मैदान से रावण दहन कार्यक्रम देखने पहुंचे व्यक्ति अविनाश सिंह की स्कूटी हुई चोरी हो गई. पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच भी चोरों ने चोरी करने का साहस कर घटना को अंजाम दे डाला. चोरी की वारदात  मौके पर लगी सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद हो गई. 

यह भी पढ़े: तीन महिलाओं से दुराचार के मामले में सरपंच आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार अविनाश सिंह अपने परिवार के साथ रावण दहन कार्यक्रम देखने दशहरा मैदान गया था, जहा से उसकी स्कूटी चोरी हो गई. पीड़ित व्यक्ति अविनाश सिंह ने स्कूटी चोरी की सूचना शिवाजी पार्क थाना पुलिस को दी, और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरी की वारदात  मौके पर लगी सीसीटीवी कैमरे में हुई है. पीड़ित ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवा कर दिए है.

पीड़ित अविनाश सिंह ने बताया कि वह घर से अपने परिवार को स्कूटी पर लेकर दशहरा मैदान पर होने वाले रावण दहन कार्यक्रम देखने के लिए आया था. वहा पहुंच कर उन्होंने अपनी स्कूटी को रोड के साइड में खड़ा कर दिया. उसके बाद वह रावण दहन देखने चला गया. रावण दहन होने के बाद जब मै स्कूटी के पास आया, तो मौके पर स्कूटी गायब मिली. पीड़ित ने स्कूटी को दूर-दूर तक देखा, लेकिन नहीं मिली.

यह भी पढ़े: जवाहर कला केन्द्र की ओर से 26वें लोकरंग महोत्सव का आयोजन

उसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को देखा, तो उसमें एक युवक स्कूटी चोरी कर पैदल ले जाता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद  सूचना शिवाजी पार्क थाने में दर्ज करवा दी, और साथ ही पीड़ित ने पुलिस को सीसीटीवी कैमरे भी रिकॉर्डिंग की उपलब्ध करवा दी. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर चोर की तलाश कर रही है.

Trending news