बांसवाड़ा: आरयूआईडीपी की लापरवाही, दाहोद मार्ग पर धसा ट्रोला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760838

बांसवाड़ा: आरयूआईडीपी की लापरवाही, दाहोद मार्ग पर धसा ट्रोला

Banswara: दाहोद मार्ग पर देखने को मिला जहां पर एक ट्रोला आरयूआईडीपी द्वारा खोदी गई सड़क में धस गया, इसके अलावा शहर में कई ऐसे इलाके जहां पर कई वाहन जो खुदाई की गई सड़कें उसमें धस चुके हैं. स्थानीय लोगों ने कई बार जिला प्रशासन व नगर परिषद को आरयूआईडीपी की लापरवाही के बारे में अवगत कराया.

बांसवाड़ा: आरयूआईडीपी की लापरवाही, दाहोद मार्ग पर धसा ट्रोला

Banswara News: शहर में पहली बरसात ने आरयूआईडीपी (RUIDP) के कार्य की पोल खोलकर रख दी. शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सीवरेज लाइन डालने और पानी की पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है, जिन जिन सड़कों पर आरयूआईडीपी द्वारा सीवरेज लाइन और पानी की पाइप लाइन डाल दी है. उन सड़कों को समय पर आरयूआईडीपी ने सही नहीं कराया जिस कारण से बरसात के दिनों में वह सड़कें धस रही है और उनमें वाहन भी फंसते नजर आ रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला आज शहर के दाहोद मार्ग पर देखने को मिला जहां पर एक ट्रोला आरयूआईडीपी द्वारा खोदी गई सड़क में धस गया, इसके अलावा शहर में कई ऐसे इलाके जहां पर कई वाहन जो खुदाई की गई सड़कें उसमें धस चुके हैं. स्थानीय लोगों ने कई बार जिला प्रशासन व नगर परिषद को आरयूआईडीपी की लापरवाही के बारे में अवगत कराया पर अब तक किसी ने ध्यान नहीं दिया है, वहीं बरसात का मौसम आ चुका है और लगातार शहर की सड़कें खोदी जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

उनको समय रहते सही नहीं किया गया तो बड़ा हादसा होने की भी आशंका बनी हुई है, अगर इस खस्ताहाल सड़कों से कोई जनहानि होती है तो इसका जिम्मेदार आरयूआईडीपी होगा. वहीं स्थानीय पार्षद चंकी शाह ने बताया कि आरयूआईडीपी की लापरवाही के कारण आज यह मुख्य सड़क पर ट्रोला धस गया है, वहीं लगातार हमने कई बार आरयूआईडीपी के अधिकारी जिला प्रशासन और नगर परिषद को अवगत कराया कि इन्होंने जो सड़क खोदी है उनको सही नहीं की है इन्हें जल्द सही कराएं पर अब तक किसी ने ध्यान नहीं दिया. अगर अभी भी सड़क को सही नहीं कराया गया तो हम हमारे वार्ड के लोगों को लेकर आरयूआईडीपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे.

Trending news