Banswara: बेटा हुआ बीमार तो ससुराल पक्ष के कहा डायन,खाट में बांध कर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2121213

Banswara: बेटा हुआ बीमार तो ससुराल पक्ष के कहा डायन,खाट में बांध कर पीटा

Banswara news: राजस्थान केस बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र में महिला को डायन कहकर अमानवीय यातनाएं देने का मामला सामने आया है.पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया है. 

ससुराल पक्ष के कहा डायन

Banswara news: राजस्थान केस बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र में महिला को डायन कहकर अमानवीय यातनाएं देने का मामला सामने आया है. यह कृत्य किया महिला के पूर्व सरपंच पति,सौतन (पहली पत्नी) और सास ने डायन कहते हुए तीनों ने महिला को निर्वस्त्र कर खाट से बांधा, फिर बुरी तरह पीटा. 

पिता पहुंचा ससुराल
आरोप है कि पति ने महिला के मुंह पर मुक्के मारे, भूखे रखा. पीड़िता का पिता संयोग से बेटी के ससुराल पहुंचा तो उसे छुड़ाया और अस्पताल ले गया. बाद में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस को दी लिखित रिपोर्ट में महिला ने बताया- आरोपी पति से 2021 में मेरा नातरा विवाह हुआ था. 

उसके पहले से एक पत्नी है. पहले सब ठीक रहा, मेरे 2 बेटियां भी हुईं. लेकिन पहली पत्नी का बेटा बीमार हुआ तो पति, सौतन व सास मुझे डायन कहकर प्रताड़ित करने लगे. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया है. 

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद आज महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है,आज पीड़िता महिला के घर संभागीय आयुक्त , आईजी एस परिमला,कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

अधिकारियो ने पीड़ित महिला को शहर के एमजी चिकित्सालय में मेडिकल कराने भेजा है.पुलिस मामले की जांच कर रही है . पुलिस ने आरोपियों को डिटेन किया है.

बांसवाड़ा की और खबरें पढ़ें....

Ghatol Banswara Vidhansabha Seat: बांसवाड़ा जिले की घाटोल विधानसभा सीट में इस बार 7 प्रत्याशी मैदान में है. इस बार इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. कांग्रेस - बीजेपी और भारत आदिवासी पार्टी के बीच टक्कर देखने को मिल रही है. कांग्रेस, बीजेपी और भारत आदिवासी पार्टी के तीनों प्रत्याशी लगातार गांव गांव जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है.

कांग्रेस प्रत्याशी नानालाल निनामा ने अपनी सरकार द्वारा किए गए विकास, इस क्षेत्र में कॉलेज, पानी की व्यवस्था और मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के नाम पर जनता से वोट की अपील कर रहे है. वही बीजेपी प्रत्याशी मानशंकर निनामा ने प्रधानमंत्री और पूर्व में बीजेपी की सरकार द्वारा किए गए कामों को लेकर जनता से वोट की अपील कर रहे है. वही तीसरी पार्टी भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी अशोक कुमार निनामा इस क्षेत्र में शिक्षा,किसान और युवाओं के हित को लेकर काम करने के नाम पर जनता से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं . अब देखने वाली बात यह है की इस विधानसभा क्षेत्र की जनता किसके समर्थन में मतदान करेगी और किसको जीता कर जयपुर भेजेगी, पर पहली बार इस सीट पर तीन प्रत्याशियों के बीच काटे की टक्कर देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें:विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज ने सहायता देने की बात पर खत्म कराया धरना,ठेका कार्मिक की मौत को लेकर प्रर्दशन

 

Trending news