NSUI छात्र चेतना यात्रा बारां पहुंची, राहुल गांधी के आगमन पर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438865

NSUI छात्र चेतना यात्रा बारां पहुंची, राहुल गांधी के आगमन पर चर्चा

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी हाड़ौती के दौरे पर हैं. एनएसयूआई विभिन्न जिलों में जाकर राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का काम कर रही है. 

छात्र चेतना यात्रा तीसरे दिन बारां पहुंची.

Baran News: भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई के छात्र चेतना यात्रा तीसरे दिन यहां पहुंची. एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी हाड़ौती के दौरे पर हैं और इसी क्रम में आज यह यात्रा कोटा से बारां पहुंची, जहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. रास्तों में एनएसयूआई के अनेक कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी का स्वागत किया.

एनएसयूआई बारां ने जिलाध्यक्ष हिमांशु धाकड़ के नेतृत्व में शहर के बीचो-बीच धर्माधा धर्मशाला में छात्र संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. छात्र संवाद के माध्यम से एनएसयूआई ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में सभी युवा साथियों छात्रों तथा आम जन से निवेदन किया कि वे भी इस यात्रा में शामिल हो. छात्र संवाद की अध्यक्षता एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने की.

कार्यक्रम में अटरु प्रधान वंदना नगर, जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शरद शर्मा, समेत अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे.एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने बताया कि छात्र चेतना यात्रा का मुख्य उद्देश्य राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में पूर्व चर्चा तथा युवाओं को अधिक से अधिक बढ़-चढ़कर उस यात्रा में भाग लेने का आह्वान के लिए आयोजित की जा रही है. 

छात्र चेतना यात्रा के माध्यम से एनएसयूआई विभिन्न जिलों में जाकर राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का काम कर रही है साथ ही युवाओं से आग्रह कर रहे हैं कि वह राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के पीछे के उद्देश्यों को समझकर अपने आसपास के आमजन को भी इसके लिए प्रेरित करें.

ये भी पढ़ें- नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

जिलाध्यक्ष हिमांशु धाकड़ का का कहना है की छात्र चेतना यात्रा का यह तीसरा दिन है और आज यह यात्रा बारां पहुंची है. इस यात्रा के माध्यम से हम पूरे जिले भर में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को छात्रों के साथ-साथ आमजन को भी भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने का आव्हान कर रहे हैं और इसी उद्देश्य से आज हमने एक छात्र संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया है.

Reporter-Ram Mehta

Trending news